Create

मोइन अली का बड़ा बयान, टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार

वह मैकलम और स्टोक्स के अंडर में खेलना चाहते हैं.
वह मैकलम और स्टोक्स के अंडर में खेलना चाहते हैं.

इंग्लैंड (England) के स्टार ऑल राउंडर मोइन अली (Moeen Ali) ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की इच्छा जताई है। उनका कहना है कि वह ब्रेंडन मैकलम की कोचिंग और बेन स्टोक्स की कप्तानी में टेस्ट क्रिकेट खेलने पसंद करेंगे। मोइन अली फ़िलहाल लम्बे प्रारूप से दूर हैं। देखना होगा कि आने वाले समय में उनकी वापसी होती है या नहीं।

बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल में मोइन अली ने कहा कि मैकलम ने कोच बनने के बाद आईपीएल के दौरान मुझे मैसेज किया था। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या आप तैयार हैं। उन्होंने मुझे वीकेंड पर कॉल करने को कहा था। तो हमने बात की और उन्होंने कहा था कि भविष्य में देखो अगर हमें आपकी जरूरत है अगर चोट लगी है या उपमहाद्वीप आदि में कोई दौरा है, तो क्या आप खेलने के इच्छुक हैं? वह बहुत सरल इंसान हैं इसलिए उनको ना बोलना मुश्किल था। ईमानदारी से कहूँ तो मैं मैकलम और स्टोक्स के अंडर खेलना पसंद करूंगा। दोनों आक्रामक हैं। मुझे लगता है कि मैं उनके क्रिकेट को थोड़ा और सूट करूंगा और मेरे हिसाब से उनको भी लगता है कि मैं उनके लिए और उपयुक्त रहूँगा।

गौरतलब है कि मोइन अली ने टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया था लेकिन अब उनकी वापसी को लेकर लगातार खबरें आती रही हैं। हालांकि अब उन्होंने खुद आगे आके खेलने की इच्छा जताई है। ऐसे में आने वाले समय में वह इंग्लिश टीम का हिस्सा हो सकते हैं। फिलहाल इंग्लैंड की टीम घरेलू मैदानों पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कब तक उनका नम्बर टीम में आता है। मैकलम और स्टोक्स की जोड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार काम करती दिखी है। इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment