Create
Notifications

AUS vs PAK: एडिलेड टेस्ट मैच में मोहम्मद अब्बास को पाकिस्तानी टीम में शामिल किया जा सकता है

 मोहम्मद अब्बास
मोहम्मद अब्बास
Naveen Sharma

एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास को शामिल किया जा सकता है। डे-नाईट के रूप में होने वाले इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। टिम पेन ने कहा है कि उनकी टीम अब्बास का सामना करने के लिए तैयार है।

मोहम्मद अब्बास ने अब तक 14 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और उनके नाम 66 विकेट हैं। पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने भी अब्बास को टीम में शामिल करने के संकेत दिए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनके शानदार औसत को देखते हुए डे-नाईट जैसे अहम मैच में उन्हें पाकिस्तानी टीम के अंतिम ग्यारह खिलाड़ियों में शामिल करने की पूरी सम्भावना है।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम में शामिल होने के बाद संजू सैमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया की टीम में कोई बदलाव के आसार काफी कम नजर आ रहे हैं। ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलने वाले ग्यारह खिलाड़ी इस बार भी मैदान पर नजर आ सकते हैं। पाक टीम में इमाम उल हक़ और मूसा खान को भी शामिल किया जा सकता है। अगर इन तीनों को टीम में जगह मिलती है, तो हारिस सोहैल, नसीम शाह और इमरान खान को बाहर बैठाया जा सकता है।

जेम्स पैटिनसन और कैमरन बैंक्रोफ्ट को ऑस्ट्रेलियाई टीम से रिलीज किया गया है, शेफील्ड शिल्ड टूर्नामेंट के चलते ऐसा किया गया है। इससे साफ़ पता चलता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में पिछले मैच वाले ग्यारह खिलाड़ी ही खेलेंगे। पूरी तस्वीर मैच से पहले टॉस के दौरान साफ़ होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...