विराट कोहली की आलोचना करने वाले लोगों को मोहम्मद आमिर ने दिया करारा जवाब, कही ये बड़ी बात

India v Australia - 4th Test: Day 4
India v Australia - 4th Test: Day 4

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभी तक विराट कोहली के फॉर्म को लेकर जो लोग सवाल उठा रहे थे उनको लेकर आमिर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की आलोचना करने वाले ये लोग आखिर में हैं कौन ? उनकी मेहनत पर बिल्कुल भी शक नहीं किया जा सकता है।

विराट कोहली ने लगभग साढ़े तीन सालों बाद टेस्ट फॉर्मेट में शतक के सूखे को खत्म कर दिया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन 186 रनों की पारी खेली। कोहली का यह टेस्ट क्रिकेट में 28वां और इंटरनेशनल क्रिकेट में 75वां शतक है। दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ने 241 गेंदों में शतक पूरा किया। दुनियाभर में मौजूद कोहली के फैंस के लिए यह दिन बेहद खास रहा। क्रिकेट जगत में हर तरफ कोहली की इस शानदार पारी की चर्चा हो रही है।

विराट कोहली ने हमेशा सबको गलत साबित किया है - मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर ने उन लोगों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी जो अभी तक विराट कोहली के ऊपर सवाल उठा रहे थे। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

ये लोग कौन हैं जो विराट कोहली की आलोचना कर रहे हैं। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आता है। आखिर में वो इंसान ही हैं। ऐसा नहीं है कि उनके पास रिमोट है और आप रिमोट दबा देंगे और हर दिन वो शतक लगाएंगे और कोहली भारत को मैच भी जिता देंगे। हर खिलाड़ी के करियर में उतार-चढ़ाव आता है। मुझे पता है क्योंकि कई बार ऐसा होता है जब मुझे लगता है कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं लेकिन मैं कोई विकेट नहीं ले पाता हूं। कई बार मैं खराब गेंदबाजी करता हूं लेकिन फुल टॉस या लेग साइड की गेंद पर भी विकेट मिल जाती है। आपको लक की भी जरूरत होती है। आप कोहली की मेहनत पर सवाल नहीं उठा सकते हैं। उन्हें चुनौतियां पसंद हैं। जब भी उनकी आलोचना हुई है उन्होंने वापसी करके सबको गलत साबित किया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment