Create
Notifications

भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर मोहम्मद आमिर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब तक दोनों देशों की सरकारें सहमत नहीं होती हैं तब तक द्विपक्षीय सीरीज होना संभव नहीं है। आमिर के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड्स पर भी ये काफी कुछ डिपेंड करता है।

भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज एक लंबे अर्से से नहीं हो रही है। 2008 में हुए मुंबई अटैक के बाद से ही दोनों देशों के बीच सिर्फ एक बार द्विपक्षीय सीरीज खेली गई है। तब से लेकर अब तक केवल आईसीसी के टूर्नामेंट्स में ही दोनों टीमों का आमना-सामना होता रहा है।

हाल ही में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज की चर्चा हुई थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा से ये सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने इस तरह की किसी भी संभावना से इंकार कर दिया था।

अगर दुबई में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज हो तो ये वाकई शानदार होगा - आमिर

वहीं अब पाकिस्तान के एक और दिग्गज मोहम्मद आमिर से भी यही सवाल किया गया है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जब तक दोनों देशों की सरकारें सहमत नहीं होती हैं तब तक ऐसा होना संभव नहीं है।

अबुधाबी में टी10 लीग में हिस्सा ले रहे मोहम्मद आमिर ने कहा "जब तक दोनों देशों की सरकारें आपस में बैठकर बात नहीं करेंगी तब तक तीसरी पार्टी कुछ नहीं कर सकती हैं। इसके अलावा दोनों देशों के बोर्ड्स पर भी ये निर्भर करता है कि वो क्या सोचते हैं। अगर सभी पार्टियां सहमत हों और भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में द्विपक्षीय सीरीज खेली जाए तो ये काफी शानदार होगा।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...