Create
Notifications

मोहम्मद आमिर ने पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा पर साधा निशाना

Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) की काफी आलोचना की है। हाल ही में रमीज राजा ने कहा था कि वो अपने कार्यकाल के दौरान सैलरी के तौर पर एक भी पैसा नहीं लेंगे। आमिर ने कहा कि पीसीबी चेयरमैन को कई तरह के लाभ मिलते हैं।

रमीज राजा ने क्लब प्रेसिडेंट्स को सम्बोधित करते हुए ये बात कही थी। मोहम्मद आमिर ने इसके बाद ट्विटर पर कहा कि पीसीबी चेयरमैन को काफी सुविधाएं मिलती हैं। उन्होंने कहा,

जितना मैं जानता हूं पीसीबी चेयरमैन को मंथली कोई सैलरी नहीं मिलती है लेकिन उन्हें काफी सारा लाभ जरूर मिलता है। मैं गलत हो सकता हूं लेकिन मैंने यही सुना है।
@iamqadirkhawaja @iramizraja me ne jahan tak suna hai PCB k chairman ki monthly pay ni hoti but benefits hote hain might b m wrong suna to esa hi hai🤔

रमीज राजा ने कहा था कि उन्होंने पीसीबी चेयरमैन पोस्ट के लिए अपने करियर का बलिदान कर दिया। उन्होंने कहा था,

मैं इस क्रिकेट बोर्ड में बिना सैलरी के आया हूं। अगले तीन साल तक मुझे एक भी पैसा नहीं मिलेगा। इस पोस्ट के लिए मैंने अपने करियर का बलिदान कर दिया। मेरे पास 2008 के मॉडल वाली कार है। मुझे इस बात का दुख नहीं है कि मेरे पास लग्जरी कार या पैसा नहीं है। कई बार आपको सम्मान के लिए भी सबकुछ करना होता है।

मोहम्मद आमिर का करियर काफी विवादों भरा रहा है

आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर का करियर काफी विवादों भरा रहा है। स्पॉट फिक्सिंग से लेकर संन्यास तक उनका करियर काफी विवादों वाला रहा। मोहम्मद आमिर ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। उन्होंने मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस पर आरोप जड़े थे। मिस्बाह ने आरोपों को निराधार बताया था। इसके अलावा भी मोहम्मद आमिर समय-समय पर अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now