Create

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इंडियन वुमेंस टीम के पूर्व कोच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

डब्ल्यू वी रमन
डब्ल्यू वी रमन

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय महिला टीम (Indian Womesn Cricket Team) के पूर्व कोच डब्ल्यू वी रमन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डब्ल्यू वी रमन की काफी तारीफ की है और इस बात की तरफ इशारा किया है कि उन्हें हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में जिम्मेदारी दी जा सकती है।

दरअसल मदन लाल की अगुवाई वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने डब्ल्यू वी रमन को हटाकर रमेश पोवार को दोबारा इंडियन वुमेंस टीम का कोच बना दिया। डब्ल्यू वी रमन की कोचिंग में इंडियन टीम ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था। इसके बावजूद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें: "ग्लेन मैक्सवेल ने IPL में अपने परफॉर्मेंस से हैरान कर दिया था क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया की तरह बैटिंग कर रहे थे"

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की डब्ल्यू वी रमन के नॉलेज की तारीफ

अजहरुद्दीन टीम इंडिया में डब्ल्यू वी रमन के कप्तान रह चुके हैं और साउथ जोन में भी दोनों प्लेयर एकसाथ खेला करते थे। अजहरुद्दीन ने ट्वीट कर कहा,

डब्ल्यू वी रमन का नॉलेज और कोचिंग अनुभव कई लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। बहुत कम ही लोग हैं जिनके पास उनके जैसा शॉर्प माइंड है और उनके पास कई सालों का अनुभव भी है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन उनके अनुभव का लाभ लेने की अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगी।

डब्ल्यू वी रमन ने भी मोहम्मद अजहरुद्दीन को ट्वीट कर शुक्रिया कहा,

आपको बता दें कि पूर्व भारतीय स्पिनर रमेश पोवार पहले भी महिला टीम के कोच रहे थे लेकिन सीनियर खिलाड़ियों के साथ तालमेल नहीं होने के कारण अपने पद से इस्तीफ़ा सौंप दिया था। इसके बाद रमन को कोच बनाया गया था लेकिन अब उन्हें हटाकर एक बार फिर से रमेश पोवार को दोबारा कोच बना दिया गया है।

ये भी पढ़ें: प्रमुख वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment