Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News - मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को संन्यास ले लेना चाहिए: रमीज राजा

  • रमीज राजा ने कहा कि टीम में कई और बेहतरीन खिलाड़ी हैं
  • उन्होंने कहा कि वो किसी के ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी करने से बचते हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 07 Apr 2020, 09:10 IST

शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज
शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज कमेंटेटर रमीज राजा ने दो सीनियर खिलाड़ियों को अहम सलाह दी है। उन्होंने दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को संन्यास लेने की सलाह दी है और कहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों को विनम्रता से संन्यास ले लेना चाहिए।

रमीज राजा ने कहा कि मैं किसी के ऊपर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी सालों तक पाकिस्तान क्रिकेट की काफी सेवा की है। लेकिन मेरा मानना है कि अब समय आ गया है कि इन दोनों खिलाड़ियों को संन्यास का ऐलान कर देना चाहिए। रमीज राजा ने ये भी कहा कि वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में कोई पद नहीं चाहते थे, बल्कि क्रिकेट के मामलों पर ईमानदारी से बात करना चाहते थे। मेरा मानना है कि अगर वो अभी संन्यास ले लेते हैं तो इससे पाकिस्तान क्रिकेट को काफी मदद मिलेगी। हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हमें अब आगे बढ़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने अपने पसंदीदा कमेंटेटर का नाम बताया

आपको बता दें कि मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की फरवरी में ही टी20 फॉर्मेट में वापसी हुई थी। मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह-उल-हक के इस फैसले पर काफी मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। कुछ लोगों ने दोनों खिलाड़ियों की वापसी का स्वागत किया था तो कुछ ने इसकी आलोचना की थी। शोएब मलिक टेस्ट और टी20 क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने 4 साल पहले टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था और पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया था। मलिक ने उस वक्त कहा था कि उनका पूरा ध्यान टी20 क्रिकेट पर रहेगा। इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होगा और शोएब मलिक उसके हिसाब से ही अपनी तैयारी कर रहे हैं।


Published 07 Apr 2020, 09:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit