Create
Notifications

मोहम्मद हफीज को मिल सकती है टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह, बाबर आजम ने दिए संकेत

मोहम्मद हफीज ने तीसरे टी20 में जबरदस्त गेंदबाजी की
मोहम्मद हफीज ने तीसरे टी20 में जबरदस्त गेंदबाजी की
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। इस बात के संकेत पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने दिए हैं। बाबर आजम ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के बाद मोहम्मद हफीज को लेकर प्रतिक्रिया दी।

मोहम्मद हफीज ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन किया। वो बल्लेबाजी में तो ज्यादा रन नहीं बना पाए लेकिन गेंदबाजी में बेहतरीन खेल दिखाया। मोहम्मद हफीज ने 4 ओवरों में 28 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

मोहम्मद हफीज को लेकर बाबर आजम का पूरा बयान

मोहम्मद हफीज के इस परफॉर्मेंस से बाबर आजम काफी प्रभावित हैं और कहा है कि वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की योजनाओं का हिस्सा हैं।

बाबर आजम ने कहा "इंंग्लैंड में हमें जो सपोर्ट मिला उसकी कमी काफी खलेगी। हम लोग बैठकर इस सीरीज में मिली हार के बारे में चर्चा करेंगे कि कहां सुधार की जरूरत है। मोहम्मद हफीज की अगर बात करें तो उनसे हमने परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी कराई और वो वर्ल्ड कप के लिए हमारी योजनाओं का हिस्सा हैं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही वो सीरीज भी हार गए। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज दोनों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद उनके ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि बाबर आजम कप्तानी का दबाव नहीं झेल पा रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस चीज से इंकार कर दिया है।

बाबर आजम का कहना है कि वो कप्तानी को एक चैलेंज के तौर पर लेते हैं और समय के साथ उनकी कप्तानी में भी सुधार होगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...