Create
Notifications

Hindi Cricket News - भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ एक साथ इंस्टाग्राम पर आएंगे लाइव 

युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ
युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ
मयंक मेहता

कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो लोगों को सतर्क रहने के लिए जागरुक तो कर ही रहे हैं। इस बीच कई खिलाड़ी एक साथ इंस्टाग्राम पर भी लाइव आ रहे हैं। भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह भी एक साथ आज शाम 7 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगे।

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और लिखा,

"देसी बॉयज के लिए थोड़ा शोर मचाइए। पब्लिक की डिमांड पर आज शाम 7 बजे मैं अपने दोस्त युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आऊंगा। हमारे साथ जरूर जुड़िए।"

युवराज सिंह ने भी कैफ के इस ऐलान के बाद रिप्लाई करते लिखा कि आओ भाई साहब, आपकी थोड़ी खिचाई करें। इसके बाद कैफ ने भी लिखा कि असल में एक देसी है, तो दूसरा नवाबी।

आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह की दोस्ती काफी पुरानी है। कैफ की कप्तानी में भारत ने 2000 में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप को जीता था और उस टीम में युवराज सिंह भी शामिल थे। युवी प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी रहे थे। इसके अलावा दोनों के बीच 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में लॉर्ड्स में ऐतिहासिक साझेदारी हुई थी। उसी के दम पर भारत ने इंग्लैंड को हराकर नेटवेस्ट ट्रॉफी को जीता था और सौरव गांगुली ने अपनी टीशर्ट को उतारा था।

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स XI पंजाब के बीच हुआ पहला टाई मैच, युवराज सिंह ने सुपर ओवर में दिलाई थी टीम को जीत

इसके अलावा भारत में फील्डिंग को लेकर जो रेवोल्यूशन आया है, उसका श्रेय युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ को ही जाता है। निश्चित ही फैंस को मजा आएगा, जब दोनों दिग्गज एक साथ लाइव आएंगे। खासकर बहुत सी बातें भी जानने को मिलेंगी, जोकि अभी तक शायद कोई नहीं जानता होगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...