Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मोहम्मद कैफ ने आईपीएल ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स की रणनीति बताई

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स
SENIOR ANALYST
Modified 18 Feb 2021
न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने आईपीएल नीलामी (IPL Auction) से पहले अपनी रणनीति का खुलासा किया है। मोहम्मद कैफ के मुताबिक दिल्ली की टीम आईपीएल 2021 के ऑक्शन में बैक-अप प्लेयर्स लेना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले सीजन पहली बार आईपीएल फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि फाइनल मुकाबले में उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली ने नीलामी से पहले छह खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, वहीं डेनियल सैम्स और हर्षल पटेल को ट्रेड कर दिया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कुल आठ स्लॉट खाली हैं जिसमें से तीन विदेशी स्लॉट हैं।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ बेन स्टोक्स के बार-बार आउट होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल ऑक्शन को लेकर मोहम्मद कैफ की प्रतिक्रिया

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद कैफ ने ऑक्शन को लेकर कहा,

पिछले सीजन जिस टीम ने खेला था वो कोर टीम अभी भी बरकरार है। हमने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है और उनका बैकअप तलाशने की कोशिश होगी। मेरे हिसाब से ऑक्शन में फ्लेक्सबिलिटी पर जोर रहेगा। आप नीलामी से पहले चाहे जितनी प्लानिंग कर लें लेकिन वहां पर चीजें बदल सकती हैं। हमें उसी हिसाब से फैसला लेना होगा। हमारे अहम खिलाड़ी लगातार खेल रहे हैं इसलिए फिटनेस का कोई इश्यू नहीं है। इसलिए हम ऑक्शन में बैकअप प्लेयर्स को जरुर लेना चाहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं और हेड कोच रिकी पोंटिंग हैं। इसके अलावा शिखर धवन, ऋषभ पंत, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्ट्जे और मार्कस स्टोइनिस जैसे दिग्गज प्लेयर भी इस टीम का हिस्सा हैं। दिल्ली की टीम चाहेगी कि वो इस ऑक्शन में बेहतरीन प्लेयर्स का चयन करें ताकि आईपीएल के दौरान उन्हें इसका फायदा मिले। वो इस बार जरुर ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने की इच्छा जताई

Published 18 Feb 2021, 09:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now