मोहम्मद रिज़वान ने बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Bangladesh v Pakistan - Tri-Series: 6th T20
Bangladesh v Pakistan - Tri-Series: 6th T20

बांग्लादेश की टीम (Bangladesh Team) को पाकिस्तान (Pakistan Team) ने त्रिकोणीय टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में हरा दिया। पाकिस्तान की टीम अब न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मैच में खेलेगी। बांग्लादेश को हराने में रिज़वान की पारी अहम रही। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी।

मोहम्मद रिज़वान बांग्लादेश के गेंदबाजों को क्रेडिट जाता है। उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। लक्ष्य का पीछा करने के लिए शुरुआत महत्वपूर्ण होती है, इसलिए हम अंतिम 10 ओवर तक विकेट हाथ में चाहते थे। इस थोड़ी चिपचिपी पिच पर नवाज को उनकी पारी का श्रेय जाना चाहिए। हमारे कुछ बल्लेबाज डीप गए, कुछ पहली गेंद से गए, नवाज की पारी लाजवाब थी। यह एक कठिन लक्ष्य था, यह एक टीम गेम है और हम विकेटों को पावर-हिटर्स के साथ हाथ में रखने की कोशिश करते हैं। जब हम खेलने जाते हैं तो मैं और बाबर हमेशा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हैं। हम कड़ी मेहनत करेंगे और उम्मीद है कि परिणाम आएंगे।

.@iMRizwanPak is declared player of the match for his fifty 👏#PAKvBAN | #NZTriSeries https://t.co/ppj12EfQuc

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। बांग्लादेश ने 6 विकेट पर 173 रनों का स्कोर हासिल किया। लिटन दास और शाकिब अल हसन ने फिफ्टी जमाई। नसीम शाह और मोहम्मद वसीम ने पाकिस्तान के लिए 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान के लिए बाबर आज़म और रिज़वान ने अर्धशतक जमाए। उनके अलावा मोहम्मद नवाज़ ने भी तूफानी बैटिंग की। पाकिस्तान ने 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। 14 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment