Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा की बर्थडे विश का पाकिस्तानी खिलाड़ी ने 23 दिन बाद दिया जवाब, एक ही टीम के लिए खेले थे

चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिज़वान काउंटी क्रिकेट में एक ही टीम के लिए खेले थे
चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिज़वान काउंटी क्रिकेट में एक ही टीम के लिए खेले थे
Prashant Kumar

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की गिनती मौजूदा समय के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है। रिज़वान ने अपने प्रदर्शन के दम पर तीनों ही फॉर्मेट में अपनी जगह पक्की कर रखी है। हाल ही में रिज़वान ने 1 जून को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाओं का दौर जारी रहा और कई साथ और विदेशी खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनायें भेजी। भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी रिज़वान को खास दिन के लिए शुभकामनायें दी थी। ये दोनों ही खिलाड़ी इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में इस सीजन ससेक्स के लिए कुछ मैचों में साथ खेले थे और इसके बाद से ही दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।

पुजारा ने 1 जून को जन्मदिन की शुभकामनायें दी थी लेकिन रिज़वान ने उनकी शुभकामनाओं का जवाब 24 जून यानी कि पूरे 23 दिन बाद किया। रिज़वान ने पुजारा के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए जवाब दिया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

धन्यवाद भाई। जीवन के हर पहलू में आपके लिए शुभकामनाएं।
@cheteshwar1 Thank you brother. Wish the very best for you in every aspect of life. @cheteshwar1

इससे पहले पुजारा ने अपने ट्वीट में जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुए लिखा था,

जन्मदिन की शुभकामनाएं मोहम्मद रिजवान। आगामी वर्ष आपके लिए बेहतरीन रहे।
Happy birthday @iMRizwanPak! Have a fabulous year ahead. https://t.co/iUOjvDT2hx

चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में किया था धमाकेदार प्रदर्शन

भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप किये जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने रणजी सीजन खेला लेकिन वहां उतना प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने काउंटी क्रिकेट का रूख किया और ढेर सारे रन बनाये। ससेक्स के लिए खेलते हुए उन्होंने पांच मैचों की 8 पारियों में 120 की औसत से 720 रन बनाये। इसमें चार शतक भी शामिल थे जिसमें से उन्होंने दो को दोहरे शतक में तब्दील किया था।

उनके इसी दमदार प्रदर्शन के कारण चयनकर्ताओं ने उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना है। देखना होगा कि काउंटी क्रिकेट की फॉर्म को पुजारा भारतीय टीम के लिए बरकरार रख पाते हैं या नहीं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...