Create
Notifications

"विराट कोहली का ब्रेक लेना रोहित शर्मा के साथ दरार की आशंका पैदा करता है" पूर्व कप्तान का बयान

दोनों भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं
दोनों भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं
निरंजन

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज से आराम लेने और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टेस्ट सीरीज के दौरान चोट को लेकर बयान दिया है। अजहरुद्दीन का मानना है कि कोहली द्वारा वनडे से ब्रेक लेना उनके और रोहित शर्मा के बीच दरार की आशंका जताता है।

अजहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज में अनुपलब्ध होने की बात कही है, वहीँ रोहित शर्मा चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन इसका समय बेहतर होना था। यह दोनों में दरार की अटकलें पैदा करता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर रहेंगे। वहीँ इससे पहले बीसीसीआई ने बताया था कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका में नहीं होंगे क्योंकि मुंबई में उनको अभ्यास के दौरान चोट लग गई है। दोनों कप्तान एक विशेष प्रारूप में नहीं खेल रहे हैं, इससे रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों एक-दूसरे की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं। हालांकि सच में ऐसा है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Virat Kohli has informed that he's not available for the ODI series & Rohit Sharma is unavailable fr d upcoming test. There is no harm in takin a break but d timing has to be better. This just substantiates speculation abt d rift. Neither wil be giving up d other form of cricket.

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस प्रारूप में कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद भारतीय टीम का टी20 कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया और वह इस प्रारूप में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज में क्लीन स्वीप करने में सफल रहे। इसके बाद चयनकर्ताओं ने विराट कोहली को वनडे प्रारूप की कप्तानी से हटाकर यह भी रोहित शर्मा के हाथों में थमा दी। इसके अलावा रोहित शर्मा को टेस्ट प्रारूप में उपकप्तान भी बना दिया।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...