Create

मोहम्मद हफीज ने गेंदबाजी से प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान (Pakistan) के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने शनिवार को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपने रिकॉर्ड प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीतने पर खुशी व्यक्त की। हफीज के रिकॉर्ड स्पैल ने पाकिस्तान को निकोलस पूरन की तूफानी पारी के बाद भी मैच में जीएत दिलाई। हफीज का स्पैल टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे किफायती स्पैलों में से एक रहा।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि एक गेंदबाज के रूप में यह मेरा पहला मैन ऑफ द मैच पुरस्कार है। मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। जीत के बाद प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने पर हफीज काफी खुश नजर आ रहे थे और होना भी चाहिए क्योंकि उन्होंने 4 ओवर में 6 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था।

उन्होंने यह भी कहा कि इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है। हफीज ने यह भी आशा व्यक्त की है कि पाकिस्तानी टीम अगले मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने का प्रयास करेगी। शादाब ने भी अच्छी गेंदबाजी की और शाहीन ने आखिरी ओवर में यॉर्करों का इस्तेमाल किया।

मैच के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि बारिश के बाद हम 10-15 रन शॉर्ट थे। लेकिन एक अच्छी जीत रही। गेंदबाजों ने वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हमारे गेंदबाजों को श्रेय जाता है। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। बैक टू बैक विकेटों के कारण हमने गति खो दी। हम 170 की तरफ देख रहे थे। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें हम अगले कुछ मैचों में सुधार करने की कोशिश करेंगे। पावरप्ले में उन्होंने (हफीज ने) जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे उनका अनुभव दिखा। उन्होंने जिस तरह की गेंदबाजी की, उससे एक कप्तान के तौर पर मैं खुश हूं।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम की बैटिंग के दौरान बाबर आजम ने धाकड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 40 गेंदों का सामना करता हुए 51 रनों की पारी खेली और पाक टीम का कुल स्कोर 8 विकेट पर 157 रनों तक पहुँचाया। वेस्टइंडीज की टीम ने जीतने के लिए भरसक प्रयास किया लेकिन आखिरी में टीम 7 रन से हार गई। निकोलस पूरन की 62 रनों की नाबाद तूफानी पारी बेकार गई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment