मोहम्मद कैफ ने विराट कोहली से जुड़ा आईपीएल का एक पुराना जबरदस्त किस्सा बताया

Nitesh
विराट कोहली को लेकर कैफ का बड़ा खुलासा
विराट कोहली को लेकर कैफ का बड़ा खुलासा

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे आईपीएल (IPL) के शुरूआती सालों के दौरान जब विराट कोहली एक मैच में सस्ते में आउट हो गए थे तो उन्होंने काफी गुस्सा दिखाया था। कैफ के मुताबिक कोहली ने इसके बाद ठान लिया था कि वो अगले मैच में बड़ा स्कोर बनाएंगे और उन्होंने वैसा ही किया।

विराट कोहली आईपीएल के पहले सीजन से ही खेल रहे हैं और पहले सीजन से ही वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं। आरसीबी ने भले ही अभी तक ट्रॉफी नहीं जीती है लेकिन विराट कोहली ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जरूर बनाए हैं। वो आईपीएल में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

विराट कोहली को लेकर मोहम्मद कैफ ने किया बड़ा खुलासा

मोहम्मद कैफ भी आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह कोहली एक मैच में आउट होने के बाद काफी गुस्सा हो गए थे।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "एक बार ऐसा हुआ था कि जिस तरह से इस मैच में वो केकेआर के खिलाफ आउट हुए हैं। उसी तरह से वो तब भी आउट हो गए थे। मैं उनके बगल में ही बैठा हुआ था और मुझे लगा कि वो जरुर गुस्से में अपना बल्ला फेंक देंगे और वैसा ही हुआ। वो आए और सीधा अपना बल्ला फेंक दिया और अपना पैड हटा दिया। मैं उनके बगल में बैठा था और उन्होंने कहा कि वो अगले मैच में बड़ा स्कोर बनाने वाले हैं।"

कैफ ने आगे बताया "अगली पारी में विराट कोहली ने नाबाद 72 रनों की पारी खेली। वो भले ही पिछले मैच में कम स्कोर पर आउट हो गए थे और निराश थे लेकिन अगले मैच में उन्होंने बड़ी पारी खेल दी। तब मुझे ये एहसास हुआ कि ये खिलाड़ी काफी खास है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment