Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में दिग्गज खिलाड़ी की भारतीय टीम में हो सकती है वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
SENIOR ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले तीसरे डे-नाईट टेस्ट मैच के लिए दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की वापसी हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

मोहम्मद शमी को हाल ही में ट्रेनिंग करते हुए देखा गया था। उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वो नेट्स में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ शमी ने एक बेहतरीन मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा,

हमेशा इस बात पर फोकस कीजिए कि आप कितनी दूर आ चुके हैं, ना कि इस बात पर कि आपको अभी कितनी दूर जाना है।

मोहम्मद शमी से जुड़े एक सोर्स ने पीटीआई से खास बातचीत में कहा,

मोहम्मद शमी अब ठीक हैं। अगले कुछ दिनों तक वो थोड़ा-बहुत नेट सेशन करेंगे। उन्हें एक दिन में 50-60 पर्सेंट की कोशिश के साथ लगभग 18 गेंद डालने की इजाजत दी गई है। वो लगभग डेढ़ महीने से मैदान से बाहर हैं और इसी तरह हमें उनके वर्कलोड को बढ़ाना होगा। पिंक बॉल टेस्ट मैच में अभी भी ढाई हफ्ते का समय बचा है। इस बात की पूरी संभावना है कि मोहम्मद शमी फिट हो जाएंगे और सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ये भी पढ़ें: यशस्वी जायसवाल ने खेली धुआंधार शतकीय पारी, अर्जुन तेंदुलकर रहे फ्लॉप

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद शमी हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद से ही वो मैदान से बाहर चल रहे हैं। मोहम्मद शमी को एडिलेड टेस्ट मैच में पैट कमिंस की गेंद अंगुलियों पर लग गई थी और फ्रैक्चर हो गया था। उसके बाद वो पूरे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए और इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: रावलपिंडी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 200 रनों को भी डिफेंड किया जा सकता है - हसन अली

Published 07 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now