Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रावलपिंडी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 200 रनों को भी डिफेंड किया जा सकता है - हसन अली

हसन अली
हसन अली
SENIOR ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने रावलपिंडी टेस्ट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। हसन अली ने कहा है कि इस स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ चौथी पारी में 200 रनों के टार्गेट को भी डिफेंड किया जा सकता है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान  की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट पर 129 रन बनाए। पाकिस्तान के पास अब कुल 200 रनों की बढ़त है। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 201 रन बनाए थे। हसन अली से जब पूछा गया कि इस मैदान में आइडियल टार्गेट क्या है तो उन्होंने जवाब दिया,

यहां तक कि 200 रन भी इस पिच पर चौथी पारी में बनाना आसान नहीं होगा। खासकर ये देखते हुए कि हमारे स्पिनर्स ने पिछले मुकाबले में डोमिनेट किया था। हमारे तेज गेंदबाज भी विकेट ले रहे हैं। हम जितना ज्यादा हो सके रन बनाने की कोशिश करेंगे ताकि गेंदबाजों पर दबाव ना आए। हम 240-250 का स्कोर पास करने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद ज्यादा बेस प्राइज की वजह से आईपीएल नीलामी में कोई भी टीम ना खरीदे

दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आई पाकिस्तानी टीम की शुरुआत खराब रही और उनका पहला विकेट जीरो के कुल स्कोर पर गिरा। इमरान बट बगैर खाता खोले पवेलियन लौट गए। आबिद अली भी महज 13 रन बनाकर आउट हो गए और यह सिलसिला दिन का खेल खत्म होने तक जारी रहा। कप्तान बाबर आजम का बल्ला भी नहीं चला और उन्होंने 8 रन बनाए। अजहर अली ने जरुर शुरुआत अच्छी की लेकिन वह भी 33 रन बनाकर आउट हो गए।

हसन अली ने पहली पारी में लिए थे पांच विकेट

आपको बता दें कि हसन अली ने पहली पारी में बेहतरीन गेंदबाजी की थी और पांच विकेट चटकाए थे। पाकिस्तान की टीम उम्मीद करेगी कि वो दूसरी पारी में भी इसी तरह की बॉलिंग करें।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 ऑक्शन में सबसे ज्यादा बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, चौंकाने वाले नाम शामिल

Published 07 Feb 2021, 09:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now