Create

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने मोहम्मद शमी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

अजित अगरकर
अजित अगरकर

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शमी भारतीय टेस्ट टीम की गेंदबाजी लाइन अप के नंबर एक गेंदबाज हैं।

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का एक ऑडियो लीक हुआ था जिसमें वो ये कह रहे थे कि सिराज और शमी के साथ मिलकर कीवी टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाजों को टार्गेट किया जाएगा। ये दोनों गेंदबाज राउंड द विकेट गेंदबाजी करेंगे।

ये भी पढ़ें: "आईसीसी टूर्नामेंट्स बढ़ने से भारत समेत अन्य देशों को शायद दो टीमें बनानी पड़े

भारतीय टीम के पास कई जबरदस्त तेज गेंदबाज मौजूद हैं - अजित अगरकर

स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान शो में अजित अगरकर ने भारतीय टीम के पेस अटैक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

तेज गेंदबाज इस मुकाबले में काफी अहम भूमिका निभाएंगे और भारत के पास दुनिया का जबरदस्त अटैक है। मेरे हिसाब से पिछले कुछ सालों से ये उनकी स्ट्रेंथ रही है। चाहे बुमराह हों या फिर शमी हों जो मेरे लिए टीम इंडिया के टेस्ट लाइन अप के नंबर एक गेंदबाज हैं। इसके अलावा इशांत शर्मा भी हैं, ये सब काफी जबरदस्त गेंदबाज हैं।

अजित अगरकर के मुताबिक अगर पिच ग्रीन टॉप हुई तो फिर विराट कोहली चार तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा,

ये तीन तेज गेंदबाज तो निश्चित तौर पर खेलेंगे और अगर सीमिंग विकेट हुई तो आप शायद चौथा गेंदबाज भी खेलते हुए देखें। हमें नहीं पता कि कंडीशंस कैसी रहने वाली है लेकिन इंग्लैंड में ड्य़ूक बॉल से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। आप ये नहीं सोच सकते हैं कि जून के मध्य में पिच सूखी रहेगी।

ये भी पढ़ें: राशिद खान ने बताया कि वो अफगानिस्तान टी20 टीम का कप्तान क्यों नहीं बनना चाहते हैं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment