Create
Notifications

मोहम्मद सिराज ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने ओपनिंग स्पेल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

मोहम्मद सिराज
मोहम्मद सिराज
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिराज ने कहा कि वो पावरप्ले के ओवर्स में गेंद को स्विंग कराना चाहते थे।

मोहम्मद सिराज ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने पावरप्ले के पहले दो ओवरों में सिर्फ 1 रन दिया। चेन्नई की विकेट पर उन्होंने बेहतरीन तरीके से स्विंग कराया।इसके अलावा ऋद्धिमान साहा का विकेट निकालकर टीम को शुरुआती सफलता भी दिलाई।

ये भी पढ़ें: कगिसो रबाडा क्वांरटीन से बाहर आए, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे

बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर मोहम्मद सिराज का पूरा बयान

मैच के बाद मीडिया से बातचीत में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल पर उन्होंने अपनी गेंदबाजी को लेकर बयान दिया। सिराज ने कहा "टार्गेट सिर्फ 150 रनों का था, इसलिए शुरुआती विकेट मिलने पर हम विरोधी टीम पर दबाव बना सकते थे। इसीलिए मैं शुरुआत में स्विंग कराना चाह रहा था।"

मोहम्मद सिराज ने पावरप्ले में तीन ओवर गेंदबाजी की और एक विकेट चटकाते हुए 14 रन दिए। सिराज की गेंदबाजी किसी को भी समझ में नहीं आ रही थी। उन्होंने लगातार गुड लेंथ पर गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को परेशानी में डाला।

सिराज ने आगे कहा "जब भी मुझे नई गेंद मिलती है तो मैं स्विंग कराने की कोशिश करता हूं। पहली गेंद के बाद मैंने देखा कि कुछ स्विंग हो रही थी इसलिए मैंने स्विंग कराने की कोशिश ही की। इसलिए अगर कुछ विकेट निकालने में मैं कामयाब रहा तो फिर ये टीम के लिए आइडियल है।"

आपको बता दें कि आरसीबी ने सनराइजर्स के खिलाफ लगभग हारे हुए मैच में जीत हासिल की। आखिरी छह ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली की टीम ने मुकाबला अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...