Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल के मुताबिक इस टीम में उन्हें एक खास रोल दिया गया है और इतने सारे विस्फोटक बल्लेबाज होने की वजह से उन्हें खुलकर खेलने में मदद मिलती है।

ग्लेन मैक्सवेल को उनके ताबड़तोड़ अर्धशतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। आईपीएल के पिछले पांच साल में मैक्सवेल का ये पहला अर्धशतक था। उन्होंने अपनी बैटिंग को लेकर कहा,

ये मेरे लिए काफी अच्छी शुरुआत है। नई टीम में मुझे एक खास रोल दिया गया है और इस तरह की शुरुआत मिलना काफी जबरदस्त है। जब आपके पीछे बेहतरीन बल्लेबाज होते हैं तो फिर आप खुलकर खेलते हैं। यहां पर मेरे बाद एबी डीविलियर्स आते हैं और ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी मेरा यही रोल रहता है। इन खिलाड़ियों के होने से मुझे काफी आजादी मिल जाती है।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

ग्लेन मैक्सवेल ने आगे ये भी बताया कि वो कब गेंदबाजी करेंगे। उनके मुताबिक वो अपनी बारी का इंतजार करेंगे। उन्होंने कहा,

मैं गेंदबाजी में अपने चांस का इंतजार करुंगा। वॉशिंगटन सुंदर हमारे लिए सुपरस्टार हैं। जब तक मैं गेंदबाजी नहीं करुंगा उम्मीद है बल्ले के साथ योगदान देता रहुंगा।

ग्लेन मैक्सवेल ने 41 गेंद पर शानदार 59 रन बनाए

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 41 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 59 रनों की जबरदस्त पारी खेली। वो आखिर तक क्रीज पर टिके रहे और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। बेहद दबाव में आकर उन्होंने एक जबरदस्त पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...