Create

वीरेंदर सहवाग ने दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और आंद्रे रसेल (Andre Russell) की बैटिंग पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को मिली हार को शर्मनाक बताया है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय केकेआर की टीम 13 ओवर में दो विकेट पर 104 रन बना चुकी थी। यहां से जीत उनके लिए काफी आसान लग रही थी और मुंबई इंडियंस लगभग मुकाबले से बाहर हो चुकी थी। आखिरी पांच ओवर में सिर्फ 31 रन चाहिए थे और शाकिब अल हसन और आंद्रे रसेल जैसे बल्लेबाज क्रीज पर थे। इसके बावजूद केकेआर को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने केकेआर को मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मुकाबला लगभग जीत चुकी थी लेकिन आखिर में आकर हार गए। जब आंद्रे रसेल बैटिंग के लिए आए तो उन्हें शायद 27 गेंदों पर 30 रनों की जरुरत थी। दिनेश कार्तिक ने आखिर तक बल्लेबाजी की लेकिन टीम को मैच नहीं जिता सके। ये एक शर्मनाक हार है।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

वीरेंदर सहवाग ने दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल की बैटिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया

वीरेंदर सहवाग ने दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल की बैटिंग पर सवाल उठाए और कहा कि दोनों बल्लेबाजों को और पहले मैच फिनिश करना चाहिए था। उन्होंने कहा,

इयोन मोर्गन ने पहले मैच के बाद बयान दिया था कि वो पॉजिटिव तरीके से खेलेंगे लेकिन आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक की बैटिंग के दौरान ऐसा कुछ नहीं दिखा था। जिस तरह से रसेल और कार्तिक ने बैटिंग की ऐसा लगा कि वो गेम को आखिर तक ले जाना चाहते हैं और जीतना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की गेंदबाजी को लेकर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, ट्विटर पर मजेदार कमेंट्स


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...