Create
Notifications

IPL 2020: मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

मोहम्मद सिराज
मोहम्मद सिराज
Naveen Sharma
visit

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) केकेआर के खिलाफ आरसीबी की जीत के हीरो बनकर निकले। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की आठ विकेट से हुई जीत में मोहम्मद सिराज का सबसे बड़ा हाथ है। कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाजों को मोहम्मद सिराज ने कोई मौका नहीं दिया और धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मैच के बाद मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी के बारे में प्रतिक्रिया दी।

मोहम्मद सिराज ने कहा कि मई नई गेंद से नेट्स पर गेंदबाजी कर रहा था। मैच में आज मौका मिला। कैम्प के दौरान मूड अच्छा था। हर कोई एक-दूसरे को सपोर्ट करता है। एक-दूसरे से बातचीत करता है। राणा को जिस गेंद पर मैंने आउट किया, उसके बारे में जैसा सोचा था वैसा ही हुआ।

मोहम्मद सिराज ने बनाया रिकॉर्ड

मोहम्मद सिराज ने नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हुए केकेआर के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया।अपने शुरुआती दो ओवरों में सिराज ने कोई रन नहीं दिया और तीन विकेट भी चटकाए। इससे पहले आईपीएल के किसी मैच में इस तरह से दो मेडन किसी गेंदबाज ने नहीं डाले थे। सिराज ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज बन गए।

आरसीबी
आरसीबी

मोहम्मद सिराज के नक्शे कदम पर चलते हुए क्रिस मॉरिस और वॉशिंगटन सुंदर ने भी धमाकेदार खेल दिखाया। दोनों गेंदबाजों ने भी एक-एक मेडन ओवर डाला और यह एक रिकॉर्ड बन गया। आईपीएल के एक मैच की पारी पारी में चार मेडन ओवर किसी अन्य टीम ने नहीं डाले। आरसीबी ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया। इस धाकड़ गेंदबाजी के कारण ही केकेआर की टीम को बीस ओवर में आठ विकेट पर 84 रन के स्कोर पर सीमित कर दिया गया। आरसीबी ने धमाकेदार अंदाज में दो विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। केकेआर को कप्तान बदलने का भी कोई फायदा नहीं मिला। मॉर्गन की कप्तानी में टीम को तीन मैचों में से दो में हार मिली है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now