Create
Notifications

सरफराज अहमद को मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस पसंद नहीं करते थे: मोइन खान

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद
Naveen Sharma
visit

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोइन खान ने सरफराज अहमद को हटाए जाने को लेकर एक आश्चर्यजनक खुलासा किया है। सरफराज अहमद को 18 अक्टूबर को पाकिस्तान की टेस्ट और टी20 टीम के कप्तान के तौर पर हटा दिया गया था। उन्होंने इशारों में इसके पीछे मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस का हाथ बताया है।

मोइन खान ने कहा कि मिस्बाह और वकार सरफराज को पसंद नहीं करते थे। मैं हैरान हूँ कि पीसीबी ने उन्हें टी20 टीम के कप्तान के तौर पर हटा दिया। उन्होंने लगातार ग्यारह टी20 जीतने वाली पाकिस्तानी टीम का नेतृत्व किया। कुछ खराब प्रदर्शन के मौके देखकर उन्हें नहीं हटाना चाहिए था। मिस्बाह उल हक़ को काफी ज्यादा शक्ति प्रदान कर दी गई है। मुझे लगता है कि यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काम नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

सरफराज अहमद को हटाने के बाद शोएब अख्तर ने भी कहा कि इसमें उनकी ही गलती है। वे ही इन सबके लिए जिम्मेदार हैं। उन्हें दो साल पहले ही यह चीज खुद कर देनी चाहिए थी। जो भी स्थिति सामने आई है, उसमें किसी और की गलती नहीं है। मैं आपको गारंटी से कहता हूँ कि वे उन्हें टीम में भी नहीं रखेंगे और एक मौका भी नहीं देंगे।

गौरतलब है कि सरफराज अहमद को पाकिस्तान की वन-डे टीम का कप्तान बरकरार रखा गया है। टी20 में उनकी जगह बाबर आजम टीम की कमान संभालेंगे और टेस्ट क्रिकेट में उनकी जगह यह जिम्मेदारी अजहर अली को सौंपी गई है। वन-डे क्रिकेट में सरफराज को कप्तानी करते हुए देखा जा सकता है। नए कप्तानों के साथ पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना है। वहां इस निर्णय के सही या गलत होने के बारे में पता चलेगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now