Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बांग्लादेश के बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट से मोमिनुल हक हुए बाहर

मोमिनुल हक़
मोमिनुल हक़
ANALYST
Modified 29 Nov 2020
न्यूज़

बांग्लादेश में खेले जा रहे बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट से मोमिनुल हक चोटिल होकर बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश के टेस्ट टीम के कप्तान मोमिनुल हक की अंगुली में फ्रेक्चर हुआ है, जिसकी पुष्टि टीम के फिजियो ने की है। मोमिनुल हक को चोट से उबरने में कम से कम चार से छह सप्ताह लगेंगे। बता दें मोमिनुल हक इस टूर्नामेंट में चेटोग्राम की टीम से खेलते हैं।

क्रिकबज के मुताबिक टीम के फिजियो एनमुल हक ने इस बारे में कहा "वह दाहिने हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हमने उनका एक्स-रे किया जिसमे फ्रैक्चर निकला। इसे ठीक होने में कम से कम चार से छह सप्ताह लगेंगे। ऐसे में हमने उन्हें प्रतियोगिता से बाहर कर दिया है।"

शुक्रवार को शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में गाजी ग्रुप चेटोग्राम और जेम्को खुलना के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। चोट के बावजूद मोमिनुल बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने सात गेंदों में नाबाद पांच रन बनाए। उनकी टीम ने टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

टीम के फिजियो एनमुल हक ने आगे कहा, "उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया जाएगा और वहां विशेष डॉक्टर उनकी अंगुली की देखरेख करेंगे।"

मोमिनुल हक का बाहर होना टीम के लिए झटका

29 वर्षीय मोमिनुल हक का बाहर होना चेटोग्राम के लिए एक बड़ा झटका है, लेकिन दूसरी तरफ उनके पास एक राहत की खबर भी आई है। उनकी टीम के युवा बल्लेबाज महमूदुल हसन कोविड-19 से पूरी तरह से उबर चुके हैं और शनिवार को टीम के अभ्यास सत्र में शामिल हुए थे।

टेस्ट टीम के कप्तान मोमिनुल के चोटिल होने से बांग्लादेश टीम के लिए परेशानी बढ़ सकती है। दरअसल वेस्टइंडीज की टीम तीन टेस्ट, तीन एकदिवसीय और दो टी20 मैचों की पूरी सीरीज के लिए जनवरी में बांग्लादेश आने वाली है। बांग्लादेश चाहेगा कि मोमिनुल जल्द से जल्द फिट होकर टीम में वापसी करेंगे।

Published 29 Nov 2020, 22:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now