Create

एम एस धोनी ने संकेत दिए कि ये उनका आखिरी IPL सीजन हो सकता है

एम एस धोनी
एम एस धोनी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

एम एस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर येलो जर्सी में वापस आ गए हैं। पिछली बार उन्होंने आईपीएल (IPL) में ही हिस्सा लिया था और एक बार फिर आईपीएल के जरिए उन्होंने मैदान में वापसी की है। एम एस धोनी ने सीजन के अपने पहले मुकाबले के दौरान ये संकेत दिए कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है।

एम एस धोनी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मुकाबले में टॉस हार गए। आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उनके करियर में "जो कुछ भी बचा है" वो उसका ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करना चाहते हैं। टॉस के दौरान उन्होंने कहा,

आईपीएल में वापस आकर अच्छा लग रहा है। क्योंकि जितना बचा हुआ है आप उसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद एम एस धोनी पर हुई बड़ी कार्रवाई, बड़ी वजह आई सामने

एम एस धोनी के लिए सीजन का पहला मुकाबला अच्छा नहीं रहा

एम एस धोनी के लिए आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं रहा। एक तरफ बल्लेबाजी में वो जहां बिना खाता खोले आउट हो गए तो वहीं टीम को भी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा स्लो ओवर रेट के लिए एम एस धोनी के ऊपर 12 लाख का फाइन भी लगाया गया।

मैच की अगर बात करें तो पहले खेलते हुए चेन्नई ने 7 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए दिल्ली की टीम ने 19वें ओवर में 3 विकेट पर 190 रन बनाकर मैच जीत लिया।

एम एस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है और पहले सीजन से ही वो टीम के कप्तान हैं। इससे पहले सीएसके के सीईओ ने कहा था कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत की टीम के खिलाफ मिली हार के बाद एम एस धोनी ने दिया बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...