Create

'आईपीएल 2022 में भी एम एस धोनी कर सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी'

एम एस धोनी
एम एस धोनी

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है, ऐसे में सबकी निगाहें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी पर होंगी। धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही कोई मुकाबला नहीं खेला है, इसलिए फैंस मैदान में उनकी वापसी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं एम एस धोनी को लेकर अब एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा है कि धोनी 2022 आईपीएल सीजन तक टीम की कप्तानी कर सकते हैं। हम उनको लेकर चिंतित नहीं हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने कहा, हमें धोनी को लेकर कोई चिंता नहीं है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि एम एस धोनी 2020 और 2021 दोनों आईपीएल सीजन टीम का हिस्सा होंगे और यहां तक कि 2022 में भी वो टीम की कप्तानी कर सकते हैं। मुझे केवल मीडिया के जरिए ही अपडेट मिल रहा है कि वो झारखंड में ट्रेनिंग कर रहे हैं। हालांकि हमें अपने कप्तान के बारे में चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है। उन्हें अपनी जिम्मेदारियों के बारे में अच्छे से पता है और वे खुद की और टीम की देखभाल अच्छी तरह से कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय युवा गेंदबाज नेट बॉलर्स के तौर पर आईपीएल टीमों के साथ जाएंगे यूएई

एम एस धोनी रांची में प्रैक्टिस कर रहे हैं

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि एम एस धोनी ने रांची में बल्लेबाजी का अभ्यास किया था। झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान में जाकर एम एस धोनी ने बॉलिंग मशीन से बैटिंग प्रैक्टिस की थी। रिपोर्ट के मुताबिक एम एस धोनी लगातार रांची स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे। आईपीएल के लिए सीएसके की टीम 20 अगस्त को चेन्नई में इकट्ठा होने वाली है, ऐसे में धोनी तब तक अपनी प्रैक्टिस जारी रखना चाहेंगे।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा था कि एम एस धोनी आईपीएल के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं और वो इसमें खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रैना ने कहा था कि हमें आईपीएल के दौरान एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन नवंबर तक हुआ पोस्टपोन

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment