Create
Notifications

'एम एस धोनी संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं'

एम एस धोनी
एम एस धोनी
SENIOR ANALYST

एम एस धोनी के बचपन के दोस्त और मैनेजर मिहिर दिवाकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिहिर ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान एम एस धोनी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे थे। मिहिर ने कहा कि एम एस धोनी आईपीएल 2020 में खेलना चाह रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित करना पड़ा।

पीटीआई के साथ इंटरव्यू में मिहिर दिवाकर ने एम एस धोनी को लेकर स्थिति स्पष्ट की। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि जब तक चीजें सामान्य नहीं हो जाती हैं, तब तक एम एस धोनी किसी भी प्रोडक्ट का प्रचार-प्रसार नहीं करेंगे।

एम एस धोनी पूरी शिद्दत के साथ आईपीएल खेलना चाहते हैं- धोनी के मैनेजर

एम एस धोनी और ड्वेन ब्रावो
एम एस धोनी और ड्वेन ब्रावो

मिहिर दिवाकर ने बताया कि एम एस धोनी के जन्म के मौके पर उन्होंने उन्हें कॉल किया था। एम एस धोनी के साथ उनकी क्या बातचीत हुई, इस बारे में भी उन्होंने बताया।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

मैंने उनसे कल रात बात की थी। ये केवल नॉर्मन बिजनेस की बातचीत थी। एम एस धोनी अपने जन्मदिन के मौके पर घर पर ही रहेंगे और उनका बर्थडे सेलिब्रेशन भी काफी नॉर्मल ही रहेगा। एक दोस्त के नाते हमने उनसे क्रिकेट के बारे में कोई बात नहीं की। लेकिन उनको देखकर यही लग रहा है कि वो अभी संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

मिहिर ने ये भी बताया कि एम एस धोनी ने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर काफी काम किया, जिससे वो आगामी आईपीएल सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकें।

वो आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। अगर आपको याद हो तो वो चेन्नई में एक महीने पहले ही पहुंच गए थे, तब सब-कुछ बंद नहीं हुआ था।

मिहिर ने ये भी कहा कि कोरोना वायरस की वजह से जिस तरह के अभी हालात हैं, उसका असर एम एस धोनी पर भी पड़ सकता है।

अपने फॉर्महाउस पर एम एस धोनी ने फिटनेस को बरकरार रखा है और जब लॉकडाउन खत्म होगा तब वो अपनी ट्रेनिंग फिर से शुरु करेंगे। सबकुछ निर्भर करता है कि चीजें कब तक नॉर्मल होती हैं।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली का संकेत, आईपीएल विदेश में हो सकता है

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now