Create
Notifications

धोनी ने विश्व कप के बाद पहली बार पहना ग्ल्व्स, वायरल हुई फोटो

CSK Twitter Image
CSK Twitter Image
Prakash Chand Joshi

महेंद्र सिंह धोनी के फैैंस को आईपीएल का इंतजार है। इस बार आईपीएल 29 मार्च से शुरू हो रहा है। इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद धोनी के फैंस पहली बार धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखेंगे। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल की अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। बीते एक सप्ताह से चेन्नई का कैंप चल रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स के कई खिलाड़ी इस कैंप में भाग ले रहे हैं जिसमें एम एस धोनी भी शामिल है। इस दौरान धोनी लगातार बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे है लेकिन बीते दिनों ही उन्होंने पहली बार ग्ल्व्स पहने है।

विश्व कप में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद से ही धोनी टीम इंडिया से दूर है। हालांकि कई मौके पर धोनी की बल्लेबाजी के अभ्यास की तस्वीरें सामने आई है लेकिन ऐसा पहली बार है जब माही के ग्ल्व्स पहने हुए फोटो सामने आए है। चेन्नई सुपर किंग्स के आफिशियल ट्विटर अकाउंट से माही के ग्ल्व्स पहने हुए फोटो को शेयर किया गया है।

ये भी पढ़े- IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल 4 बेहतरीन मैच फिनिशर बल्लेबाज

धोनी को विश्व के बेहतरीन विकेटकीपरों में गिना जाता है क्योंकि धोनी विकेट के पीछे से जैसे खेल को चलाते हैं कोई दूसरा विकेटकीपर नहीं चला पाता है। कई मौके पर ऐसा भी देखा गया है कि धोनी गेंदबाजों को बताते थे कि किस जगह गेंदबाजी करनी हैं और ऐसा करने में गेंदबाजों को सफलता भी मिली है।

बता दें, बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो वायरल हो रहे है उसमें सिर्फ माही और माही ही हैं। हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें धोनी जैसे ही अभ्यास के लिए आ रहे हैं वैसे ही फैंस धोनी धोनी चिल्लाने लगते है। बता दें, यह वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास के दौरान का है जिस दौरान भी स्टेडियम में दर्शकों की भीड़ नजर आ रही है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...