Create

एम एस धोनी का ये आखिरी IPL सीजन होगा या नहीं, आया बड़ा बयान

एम एस धोनी
एम एस धोनी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

एम एस धोनी (MS Dhoni) का ये आखिरी आईपीएल (IPL) सीजन होगा या नहीं इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा है कि मेरे हिसाब से धोनी आगे खेलते रहेंगे और उनका ये आखिरी आईपीएल सीजन नहीं होगा।

एम एस धोनी ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। उसके बाद ये खबरें आई थीं कि शायद 2021 का आईपीएल सीजन उनके करियर का आखिरी सीजन हो। हालांकि सीएसके के सीईओ के मुताबिक धोनी इस लोकप्रिय टूर्नामेंट में आगे भी खेलते रहेंगे।

पिछले सीजन सीएसके के आखिरी मुकाबले में एम एस धोनी से ये पूछा भी गया था कि क्या ये उनका आखिरी मैच है। इसके जवाब में उन्होंने कहा था "बिल्कुल भी नहीं"।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

एम एस धोनी को लेकर सीएसके सीईओ का बयान

काशी विश्वनाथ ने कहा कि ये उनका पर्सनल ओपिनियन है कि एम एस धोनी लगातार आईपीएल में खेलते रहेंगे। टीम अभी उनके विकल्प के बारे में विचार नहीं कर रही है। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि ये उनका आखिरी सीजन होने वाला है। ये मेरी व्यक्तिगत राय है और हम अभी किसी दूसरे विकल्प के बारे में नहीं देख रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और टीम पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। वहीं कप्तान एम एस धोनी भी बल्ले से ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। उन्होंने 14 मुकाबलों में केवल 200 रन बनाए थे। ऐसे में सीएसके इस बार बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

ये भी पढ़ें: शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...