T20 World Cup के दौरान USA जाएंगे एम एस धोनी, कप्तान रोहित शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

South Africa v India - ICC Cricket World Cup 2019
South Africa v India - ICC Cricket World Cup 2019

Rohit Sharma on Ms Dhoni : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी एम एस धोनी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल एम एस धोनी के जितने भी फैंस हैं, वो सब चाहते हैं कि धोनी जितना ज्यादा हो सकें खेलें और इसी बीच रोहित शर्मा ने एक खुलासा करते हुए बताया है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान एम एस धोनी यूएसए में ही मौजूद रहेंगे।

1 जून से टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जाएगा। आईपीएल का समापन होते ही टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। टीम इंडिया के सेलेक्शन को लेकर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि किस प्लेयर का चयन होगा और किसका नहीं होगा।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने आईपीएल 2024 के दौरान शानदार परफॉर्मेंस के लिए दिनेश कार्तिक और एम एस धोनी की तारीफ की। गिलक्रिस्ट ने Club Prairie Fire पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान कहा,

दो युवा विकेटकीपर इस आईपीएल में जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं। मुझे लगता है कि इनका फ्युचर काफी अच्छा होने वाला है। ये जब और मैच्योर हो जाएंगे तब काफी जबरदस्त साबित होंगे और ये दो खिलाड़ी एम एस धोनी और दिनेश कार्तिक हैं। बड़े होने पर ये काफी बेहतरीन खिलाड़ी बनने वाले हैं।

एम एस धोनी गोल्फ खेलने के लिए अमेरिका आएंगे - रोहित शर्मा

इस पर रोहित शर्मा ने भी जबरदस्त तरीके से जवाब दिया और कहा कि वर्ल्ड कप के दौरान धोनी यूएसए में ही मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा,

एम एस धोनी ने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की है। वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार गेंद खेलने के लिए आए और बहुत बड़ा इम्पैक्ट मैच में डाला। आखिर में जाकर उनके ही रनों ने हार और जीत में सबसे बड़ा फर्क पैदा किया। एम एस को टी20 वर्ल्ड कप के लिए मनाना मुश्किल होगा, लेकिन वह टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अमेरिका जरुर आ रहे हैं, क्योंकि वहां पर वो गोल्फ खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि एम एस धोनी इस सीजन शानदार खेल दिखा रहे हैं। धोनी ने अभी तक 5 मैचों में 236 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। वो इस सीजन अपने पुराने अंदाज में ही छक्के लगा रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now