Create
Notifications

मुंबई इंडियंस ने मजेदार अंदाज में सेलिब्रेट किया 'अप्रैल फूल', पुराना वीडियो किया शेयर

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस
सावन गुप्ता

आज 1 अप्रैल 2020 है और अप्रैल महीने की पहली तारीख को पूरी दुनिया में 'अप्रैल फूल' मनाया जाता है। 1 अप्रैल के दिन लोग मजेदार तरीके से एक दूसरे को बेवकूफ बनाते हैं। इसी कड़ी में आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने भी अप्रैल फूल सेलिब्रेट किया है। मुंबई की फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पुराना वीडियो शेयर कर अप्रैल फूल मनाया है।

ये वीडियो 2014-15 सीजन का है। वीडियो में दिख रहा है कि युवा जसप्रीत बुमराह दिग्गज बल्लेबाज लेंडल सिमंस के साथ खड़े हुए हैं। दोनों मिलकर प्रज्ञान ओझा को अप्रैल फूल बनाने की कोशिश करते हैं। जैसे ही ओझा सिमंस की तरफ आते हैं, सिमंस उन्हें 'गम' देते हैं, जैसे ही ओझा अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं उन्हें जोर का झटका लगता है। आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो:

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के इस सीजन के आयोजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। पहले इसका आयोजन 29 मार्च को होने वाला था। हालांकि जिस तरह से कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है उसे देखते हुए 15 अप्रैल के बाद भी इसका आयोजन संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2013 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 बल्लेबाज, चैंपियन टीम के भी दो खिलाड़ी शामिल

आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला था। आपको बता दें कि मुंबई की टीम ने सबसे ज्यादा 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। पिछला खिताब भी मुंबई ने अपने नाम किया था और सबसे ज्यादा बार आईपीएल जीतने वाली टीम बनी थी।

मुंबई की टीम ने इस सीजन भी जबरदस्त तैयारी की थी और खिताब जीतने की प्रबल दावेदार थी। हालांकि कोरोना के कारण सारे मैच स्थगित कर दिए गए और उसकी चपेट में आईपीएल भी आया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...