हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में हो सकती है वापसी, रोहित शर्मा को टीम में शामिल करना चाहती है गुजरात टाइटंस  

हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा अपडेट (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा अपडेट (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं और इसी कड़ी में एक और बड़ा अपडेट आया है। खबरों के मुताबिक गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस टीम में वापसी हो सकती है और आईपीएल 2025 से वो टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि हार्दिक पांड्या के बदले गुजरात टाइटंस ने रोहित शर्मा की मांग मुंबई इंडियंस से की है।

हार्दिक पांड्या के प्रोग्रेस को देखते हुए मुंबई इंडियंस उन्हें टीम में वापस लाकर उन्हें कप्तान बनाना चाहती है। क्रिकट्रैकर में छपी खबर के मुताबिक मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस और हार्दिक पांड्या से इस बारे में बात भी कर ली है। वो आईपीएल 2025 से हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बना सकते हैं।

गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या के बदले की रोहित शर्मा की मांग - रिपोर्ट

न्यूज 18 के मुताबिक गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या के बदले रोहित शर्मा या जोफ्रा आर्चर की मांग मुंबई इंडियंस से की है। रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस छोड़ना तो काफी मुश्किल है, ऐसे में जोफ्रा आर्चर शायद गुजरात टाइटंस का हिस्सा बन सकते हैं। 26 नवंबर को ट्रेडिंग विंडो बंद हो जाएगा और उससे पहले ही दोनों टीमों को ये डील खत्म करनी होगी।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या कई सालों तक मुंबई इंडियंस के लिए ही खेले और काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। हालांकि पिछले दो साल से वो गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं और उनके लिए भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हार्दिक की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में टाइटल जीत लिया था और पिछली बार वो फाइनल तक भी पहुंचे थे।

हार्दिक पांड्या के अंदर लीडरशिप की बेहतरीन स्किल देखने को मिली है और शायद यही वजह है कि मुंबई इंडियंस उन्हें टीम में दोबारा लाकर कप्तान बनाना चाहती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता