Create
Notifications

ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल 13 में हिस्सा लेने को लेकर दी प्रतिक्रिया

ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस ने ट्रेड के जरिए अपनी टीम में शामिल किया था
ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस ने ट्रेड के जरिए अपनी टीम में शामिल किया था
EXPERT COLUMNIST
Modified 22 Jul 2020
न्यूज़

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि वो अभी नहीं बोल सकते कि आईपीएल के 13वें सीजन में खेलेंगे या नहीं। आईपीएल 2020 की शुरुआत सितंबर के आखिरी हफ्ते में हो सकती है और इस बार का टूर्नामेंट यूएई में होने की संभावना है।

हाल ही में आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप 2020 को आधिकारिक तौर पर 2021 तक स्थगित करने का ऐलान किया। ट्रेंट बोल्ट ने साफ किया कि वो अभी आईपीएल के 13 सीजन को लेकर किसी भी प्रकार के कमिटमेंट करने से पहले इंतजार करेंगे और हालात को देखेंगे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल की ऑलटाइम इलेवन पर एक नजर

न्यूजीलैंड की वेबसाइट One News के मुताबिक ट्रेंट बोल्ट ने कहा,

"मैं सही लोगों से बात करूंगा और इसके बाद ही कोई फैसला लूंगा। मैं अपने लिए, अपनी क्रिकेट और मेरे परिवार के लिए जो भी बेस्ट रहेगा वो ही फैसला लूंगा। टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के और भी खिलाड़ी हैं, लेकिन यह तो समय ही बताएगा। मैं इसको लेकर काफी बातें सुनी है यह विंडो और यहां पर होने वाला है, लेकिन चीजें हर हफ्ते बदल रही है।"

मुंबई इंडियंस ने ट्रेंट बोल्ट को नीलामी में अपनी टीम में शामिल किया था

ट्रेंट बोल्ट को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड के जरिए अपनी टीम में 3.2 करोड़ में शामिल किया था। इससे पहले ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी खेल चुके हैं।

आईपीएल में खेलते हुए ट्रेंट बोल्ट ने 33 मुकाबलों में 29.47 की औसत और 8.78 की इकॉनमी रेट से 38 विकेट लिए हैं। आईपीएल 2018 में ट्रेंट बोल्ट में 18 विकेट लिए थे, जो उनका आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ सीजन रहा था।

गत विजेता ने ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में शामिल करते हुए अपनी गेंदबाजी को और भी ज्यादा मजबूत किया। बोल्ट के अलावा टीम में लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और धवल कुलकर्णी जैसे तेज गेंदबाज भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल में ट्रेंट बोल्ट के अलावा न्यूजीलैंड के मिचेल मैक्लेनाघन (मुंबई इंडियंस), केन विलियमसन (सनराइजर्स हैदराबाद), मिचेल सैंटनर (चेन्नई सुपर किंग्स), लॉकी फर्ग्यूसन (कोलकाता नाइटराइडर्स) और जेम्स नीशम (किंग्स XI पंजाब) भी हिस्सा होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल की ऑलटाइम फ्लॉप इलेवन पर एक नज़र 

Published 22 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now