Create
Notifications

IND vs BAN: भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में जीत हासिल करने के बाद मुशफिकुर रहीम ने दिया बड़ा बयान

मुशफिकुर रहीम
मुशफिकुर रहीम
akhilesh.tiwari19

दिल्ली में रविवार को भारत और बांग्लादेश के खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। वहीं मेजबान देश के खिलाफ टी20 मैच में बांग्लादेश की पहली जीत के हीरो रहे मुशफिकुर रहीम ने मैच के बाद बड़ा बयान दिया है। भारत के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में नाबाद 60 रन बनाने वाले मुशफिकुर रहीम ने अपनी इस पारी को अपने बेटे को समर्पित किया है।

मुशफिकुर रहीम ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बड़ा बयान देते हुए कहा है, ‘मैं इस जीत और अपनी पारी को अपने बेटे को समर्पित करना चाहता हूं। मैं उसे बहुत ज्यादा याद कर रहा हूं। वह काफी तेजी से बड़ा हो रहा है और जल्द ही वह मुझे टीवी पर देखकर पहचानने लगेगा, यह मेरे लिए वाकई काफी बेहतरीन होगा। इसलिए मैं अपना अर्धशतक अपने बेटे को समर्पित करना चाहता हूं।’

यह भी पढ़ें : 3 दिग्गज भारतीय क्रिकेटर जो शायद अपना आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद हमारी नजर अब सीरीज के दूसरे मैच पर है और हम उसमें भी जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगे। गौरतलब हो कि दिल्ली में रविवार को बेहद खराब मौसम और भारी प्रदूषण के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में पहला टी20 मैच खेला गया था, जिसमें बांग्लादेश ने भारत पर 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है।

जबकि सीरीज में अभी दो टी20 मैच और खेले जाने हैं और अगर मेजबान भारत को सीरीज में जीत हासिल करनी है, तो उसे बाकी बचे दोनों ही मैचों में जीत हासिल करनी होगी। सीरीज का अगला मैच 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...