Create
Notifications

मुस्तफिजुर रहमान राजस्थान रॉयल्स के शुरुआती दो मैचों से जो सकते हैं बाहर

reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को इस साल आईपीएल के लिए इस साल नीलामी में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने खरीदा है, उनके आईपीएल 2021 के पहले दो मैचों से बाहर रहने की संभावना है। बांग्लादेश की टीम ने 1 अप्रैल (गुरुवार) को न्यूजीलैंड का अपना दौरा पूरा किया और मुस्तफिजुर टीम के साथ हैं और रविवार को भारत के लिए रवाना होंगे। ऐसे में उन्हें अनिवार्य क्वारंटीन भी करना होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सीनियर मीडिया मैनेजर राबीद खान ने कहा है कि यह तेज गेंदबाज 4 अप्रैल तक राष्ट्रीय टीम के साथ रहेगा। वह टीम के साथ हैं और रविवार को ही टीम के साथ रवाना होंगे।

मुस्तफिजुर को रहना होगा क्वारंटीन में

बांग्लादेश की टीम के साथ वापस स्वदेश आने के बाद मुस्तफिजुर भारत आएँगे। इसके बाद इस तेज गेंदबाज को एक सप्ताह के लिए अनिवार्य क्वारंटीन में भी रहना पड़ेगा। इससे वह पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले पहले मैच में 12 अप्रैल को शामिल नहीं हो पाएंगे। इसके बाद 15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला है। दोनों मैच से वह बाहर रह सकते हैं।

पिछले सप्ताह बीसीबी ने पुष्टि की थी कि तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को मार्की टी20 लीग के आगामी 14वें संस्करण में फीचर के लिए एनओसी दी गई थी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन ने इसकी पुष्टि की।

रहमान को एक करोड़ रूपये बेस प्राइस के साथ राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है। आईपीएल में वह पहले भी खेल चुके हैं। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मुस्तफिजुर रहमान खेले हैं। देखना होगा कि इस बार रॉयल्स के लिए उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा। वह मुख्य तेज गेंदबाजों में से एक हैं। जोफ्रा आर्चे की अनुपस्थिति में रहमान के ऊपर भी गेंदबाजी की जिम्मेदारी निश्चित रूप से रहेगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...