Create
Notifications

मुस्तफिजुर रहमान ने बायो बबल को थकाऊ करार दिया

निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) पिछले पांच महीनों में बायो बबल वातावरण में रहने के बाद बहुत थका हुआ महसूस कर रहे हैं। इस साल वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ श्रृंखला के बाद उन्हें एकमात्र ब्रेक मिला। वर्तमान में वह आईपीएल 2021 के बाद एक संस्थागत क्वारंटीन से गुजर रहे हैं क्योंकि बायो बबल के भीतर कोविड 19 मामलों में स्पाइक के कारण अनिश्चित काल के लिए आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था। बायो बबल को लेकर रहमान ने कुछ बातें कही है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार रहमान ने कहा कि बायो बबल में लगातार रहना मुश्किल और थकाऊ है। दिनों-दिन यह और कठिन होता है। एक ही रूटीन का आप कितना लुत्फ़ उठा सकते हैं। सभी में यह एक जैसा ही है। भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो, आईपीएल या अन्य कोई टूर्नामेंट हो।

मुस्तफिजुर रहमान की प्रतिक्रिया

मुस्तफिजुर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है जो मैं कर सकता हूं। मैं भारत में एक बायो बबल में था और अब यहां क्वारंटीन कर रहा हूं। हमने अन्य यात्रियों की तरह यात्रा नहीं की है। एक टीम के एक सदस्य के संक्रमित पाए जाने के बाद हम एक कमरे में क्वारंटीन थे। हम लगभग पांच से छह दिनों के लिए एक कमरे में बंद थे, और बाद में उस विमान में आए जो हमारे लिए किराए पर लिया गया था। अब मैं फिर से क्वारंटीन में हूँ।

हालांकि राजस्थान रॉयल्स के लिए बाएँ हाथ के इस तेज गेंदबाज ने ठीक-ठाक फॉर्म दर्शाई। टूर्नामेंट में आठ विकेट उन्होंने अपने नाम किये थे। संयोग से अगर हम मुस्तफ़िज़ुर के करियर का पता लगाते हैं, तो इसमें पास उतार-चढ़ाव रहे हैं। तेज गेंदबाज ने जून 2015 में ढाका में भारत के खिलाफ पांच विकेट के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का आगाज किया। इसके बाद उन्होंने कई टी20 में खेला। आईपीएल में भी वह मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद से खेला है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...