Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय टीम का मुख्य चयनकर्ता बनने के बाद चेतन शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

चेतन शर्मा
चेतन शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 25 Dec 2020, 12:20 IST
न्यूज़
Advertisement

पूर्व भारतीय ओपनर चेतन शर्मा को गुरुवार को भारत की सीनियर नेशनल टीम की चयन समिति का चेयरमैन बनाया गया। बीसीसीआई की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने चेतन शर्मा को चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स नियुक्त किया। वहीं इसके बाद चेतन शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चेतन शर्मा ने कहा है कि उनसे ज्यादा उनके काम बोलेंगे।

पीटीआई से बातचीत में चेतन शर्मा ने कहा कि मुझे एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट की सेवा का अवसर मिला है और ये मेरे लिए काफी सम्मान की बात है। मैं एक ऐसा इंसान हूं जो काफी कम बोलता हूं और मेरे शब्दों से ज्यादा मेरे काम बोलेंगे। उन्होंने आगे इस मौके के लिए बीसीसीआई का भी आभार प्रकट किया।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब भारतीय खिलाड़ियों ने दिया स्लेजिंग का मुंह तोड़ जवाब

चेतन शर्मा भारत के प्रमुत तेज गेंदबाज रहे हैं

भारत के लिए 23 टेस्ट और 65 वनडे खेलने वाले पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा, पूर्व स्पिनर सुनील जोशी की जगह राष्ट्रीय पुरुष टीम के मुख्य चयनकर्ता होंगे। पूर्व तेज गेंदबाज देबाशीष मोहंती और अबे कुरुविला को भी पैनल में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने एक ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी।

अजित अगरकर, अबे कुरुविला और नयन मोंगिया ने पश्चिम क्षेत्र से आवेदन किया था, जबकि चेतन शर्मा, मनिंदर सिंह, विजय दहिया, अजय रात्रा और निखिल चोपड़ा ने उत्तर क्षेत्र से और शिव सुंदर दास, देवाशीष मोहंती और रणदेव बोस ने पूर्व क्षेत्र से आवेदन किया था। चयन समिति मुखिया के लिए अजित अगरकर का नाम सबसे आगे चलने की खबरें आई थी लेकिन चेतन शर्मा का चयन किया गया।

वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई की 89वीं वार्षिक बैठक में कई मसलों पर चर्चा हुई। इसमें 2028 ओलम्पिक में टी20 क्रिकेट को शामिल कराने का मामला भी है। इसके अलावा सौरव गांगुली आईसीसी निदेशक बने रहेंगे। राजीव शुक्ला को बीसीसीआई उपाध्यक्ष बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: अगर विराट कोहली की जगह वीरेंदर सहवाग होते तो कभी ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस नहीं लौटते - कोच ए एन शर्मा

Published 25 Dec 2020, 12:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit