Create
Notifications

AUS vs IND - अगर विराट कोहली की जगह वीरेंदर सहवाग होते तो कभी ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस नहीं लौटते - कोच ए एन शर्मा

वीरेंदर सहवाग और विराट कोहली
वीरेंदर सहवाग और विराट कोहली
सावन गुप्ता

भारतीय कप्तान विराट कोहली के पैटरनिटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आने को लेकर लगातार चर्चा चल रही है। कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। अब इसी कड़ी में पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग के कोच ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग के कोच ए एन शर्मा ने कहा है कि अगर विराट कोहली की जगह वीरेंदर सहवाग होते तो कभी दौरे से वापस नहीं लौटते।

स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिल बसु के साथ खास बातचीत में वीरेंदर सहवाग के कोच ने कहा,

"सहवाग कभी दौरे से वापस नहीं आते। इस गेम ने आपको सबकुछ दिया है। सचिन तेंदुलकर अपने पिता के देहांत के दो दिनों के अंदर ही 1999 में वर्ल्ड कप खेलने वापस आ गए थे। मैं आपको ये लिखकर दे सकता हूं कि सहवाग कभी वापस नहीं लौटते क्योंकि उनके लिए क्रिकेट पहले आता है।"

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट मैच के बाद वापस लौट आए हैं। वो पिता बनने वाले हैं और इसी वजह से उन्होंने वापस लौटने का फैसला किया। उनकी अनुपस्थिति में उप कप्तान अजिंक्य रहाणे बचे हुए मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे। भारतीय टीम पहला टेस्ट मुकाबला हार चुकी है, ऐसे में अजिंक्य रहाणे के सामने कप्तानी की एक बड़ी चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनके क्रिकेट स्तर में सुधार द्रविड़-कुंबले की लीडरशिप में हुआ

पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोषी ने भी विराट कोहली के वापस लौटने को गलत बताया था

इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप दोषी ने भी कोहली के वापस लौटने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर वो विराट कोहली की जगह होते तो दौरा वापस छोड़कर कभी नहीं आते।

दिलीप दोषी ने भी स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिल बसु के साथ इंटरव्यू में विराट कोहली को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी था। उन्होंने कहा था "मुझे पता है कि ये नए युग की एक सोच है जिसे लोग काफी मानते हैं। मैं ये बात काफी अच्छी तरह से समझता हूं। लेकिन जब आप नेशनल ड्यूटी पर होते हैं और अगर मैं कोहली की जगह खुद को रखूं तो मैं कभी वापस नहीं आता। मेरे लिए नेशनल ड्यूटी सबसे पहले आती है और फिर कुछ आता है।"

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे क्रिकेटर जो सोशल मीडिया पर वीरेंदर सहवाग को दे सकते हैं टक्कर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...