Create
Notifications

अगर स्टोक्स संन्यास ना लेते तो कोहली और विलियमसन जैसा हाल होता, चौंकाने वाला बयान

England v South Africa - 1st Royal London Series One Day International
England v South Africa - 1st Royal London Series One Day International
reaction-emoji
Nitesh

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के वनडे क्रिकेट से संन्यास को लेकर पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर बेन स्टोक्स इस फॉर्मेट से संन्यास ना लेते तो उनका भी हाल विराट कोहली और केन विलियमसन जैसा होता। नासिर हुसैन के मुताबिक कोहली और विलियमसन की तरह बेन स्टोक्स का परफॉर्मेंस भी खराब हो जाता।

दरअसल बेन स्टोक्स ने वर्कलोड का हवाला देते हुए वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अब वो केवल टी20 और टेस्ट में ही खेलते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली और केन विलियमसन की अगर बात करें तो ये दोनों दिग्गज प्लेयर लगातार तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं लेकिन पिछले कुछ साल से इनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा है।

बेन स्टोक्स अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलना चाहते हैं - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में कहा 'कुछ लोग शायद ये कहेंगे कि 80 प्रतिशत बेन स्टोक्स ही काफी हैं लेकिन दिक्कत ये है कि अगर आप 80 प्रतिशत क्षमता के साथ खेलेंगे तो दूसरे फॉर्मेट में आपकी फॉर्म उतनी अच्छी नहीं रह जाएगी। देखिए विराट कोहली और केन विलियमसन को क्या हुआ। बेन स्टोक्स उस तरह का नहीं बनना चाहते हैं।'

आपको बता दें कि संन्यास का ऐलान करते हुए स्टोक्स ने जो लंबी पोस्ट लिखी थी उसमें उन्होंने साफ किया था कि वह वनडे क्रिकेट में अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पा रहे हैं और इसी कारण उन्होंने इस फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। स्टोक्स ने अपने 11 साल के वनडे करियर को लेकर खुशी जाहिर की है और उन्होंने कहा है कि वह अब टी20 और टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए अधिक योगदान दे सकेंगे। 31 साल के स्टोक्स ने 2011 में अपना वनडे डेब्यू किया था और इंग्लैंड की टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...