Create

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी को लेकर बेन स्टोक्स पर उठे सवाल

Nitesh
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day One
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day One

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड (England Cricket Team) की खराब बल्लेबाजी को लेकर बड़े सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि इंग्लिश टीम ने भले ही कितनी मेहनत क्यों ना की हो लेकिन अभी भी तकनीकी और मानसिक तौर पर काफी काम किया जाना बाकी है। नासिर हुसैन के मुताबिक स्टोक्स पहले हाफ में अच्छे दिखे लेकिन दूसरे हाफ में असलियत सामने आ गई।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से गेंदबाजों के नाम रहा। पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 132 रन बनाकर सिमट गई। वहीं इंग्लैंड की भी हालत कुछ ऐसी ही रही और उन्होंने सिर्फ 116 रन तक 7 विकेट गंवा दिए हैं। जैक क्रॉली और एलेक्स लीज ने पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े लेकिन इसके बाद विकेटों की झड़ी लग गई और 116 रन तक इंग्लैंड ने 7 विकेट गंवा दिए।

इंग्लैंड को अभी भी अपनी बैटिंग पर काम करना होगा - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में मेजबान टीम की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा "बेन स्टोक्स ने पहले हाफ में चाहे जितना अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन दूसरे हाफ में उन्हें ये याद दिलाया गया कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी में अभी भी दिक्कतें हैं। अभी भी काफी सारा काम किया जाना बाकी है। तकनीकी और मानसिक तौर पर काम करना होगा।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल सका। जैक क्रॉली ने जरूर 43 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। पांच बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। कप्तान बेन स्टोक्स खुद सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं जॉनी बेयरेस्टो और जो रूट जैसे दिग्गज भी फ्लॉप रहे। देखने वाली बात होगी कि इंग्लैंड अपनी पहली पारी में कितना रन बना पाती है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment