Create

'ऋषभ पन्त के खराब शॉट के बारे में बैठकर चर्चा करना सही नहीं है'

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने कहा है कि यह ऋषभ पन्त के शॉट पर चर्चा करना सही नहीं है। ऋषभ पन्त वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की पारी के दौरान महज 4 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। उन्हें काइल जैमिसन ने स्लिप में कैच कराते हुए पवेलियन भेजा था।

नासिर हुसैन ने प्रबंधन उनको (ऋषभ पन्त) आगे कैसे संभालता है यह महत्वपूर्ण होने जा रहा है। रवि शास्त्री और विराट कोहली उन्हें संभालने के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति हैं क्योंकि पन्त जैसे हैं वैसे उनको रहने देना है। जैमिसन स्मार्ट थे जो ओवर द विकेट आए और एंगल सही था।

नासिर हुसैन का पूरा बयान

हुसैन ने कहा कि यह इंग्लैंड में एक खतरनाक शॉट है लेकिन आप ऋषभ को नीचे बैठकर यह नहीं पूछ सकते हैं कि 'तुमने ऐसा क्यों किया?'। आपको बस उनको जाने देना है और खुद को व्यक्त करने देना है। वह पहले ही मैच जीत चुके हैं। अगर उनकी कुछ अच्छी पारियां नहीं होती, तो भारतीय टीम अभी जिस स्थिति में है, वहां नहीं होती। आप ऋषभ की प्रतिभा को बिना किसी विषम शॉट के प्राप्त नहीं कर सकते हैं। उन्होंने इस मैच में भी ऐसा शॉट खेला है। प्रबंधन द्वारा उन्हें संभालना बिल्कुल महत्वपूर्ण होने वाला है।

England v Australia - 1st Royal London Series One Day International
England v Australia - 1st Royal London Series One Day International

भारतीय टीम का खेल तीसरे दिन अच्छा नहीं रहा। लंच तक भारतीय टीम ने 7 विकेट गंवा दिए थे। अजिंक्य रहाणे ने 49 रन बनाए। लंच के बाद वापस खेलने के लिए आई भारतीय टीम 217 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। न्यूजीलैंड की टीम के लिए काइल जैमिसन ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 5 विकेट चटकाए। ट्रेंट बोल्ट और 2 विकेट चटकाए और उनके अलावा नील वैगनर ने भी 2 विकेट हासिल किये। तीसरे दिन का खेल समय से थोड़ा देरी से शुरू हुआ।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...