हार्दिक पांड्या से तलाक की ख़बरों के बीच नताशा ने फिर से किया रहस्यमयी पोस्ट, मची हलचल 

Neeraj
हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा के साथ (Photo: Instagram)
हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा के साथ (Photo: Instagram)

Hardik Pandya Natasa Stankovic: सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाह छाई हुई है। हालाँकि, दोनों की तरफ इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कुछ दिनों पहले क्रुणाल पांड्या की सोशल मीडिया पोस्ट पर नताशा ने सकरात्मक प्रतिक्रिया दी थी और संकेत दिए थे कि अभी भी वो पांड्या परिवार से जुड़ी हुई हैं।

इस बीच नताशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और रहस्यमयी स्टोरी साझा की है, जिसमें हाईवे पर कार चल रही है और नताशा अंदर हैं। नताशा ने कुछ इमोजी के साथ लिखा कि भगवान की प्रशंसा करो।

गौरतलब हो कि हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी रचाई थी। हालाँकि, उस समय दोनों कोविड के चलते अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं मना पाए थे। इसलिए हार्दिक-नताशा ने पिछले साल उदयपुर में अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन मनाया था, जिसमें क्रिकेट जगत के कई दिग्गज और बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे।

हार्दिक-नताशा क्रिकेट जगत की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं और फैंस भी नहीं चाहते कि ये दोनों अलग हों। इस जोड़ी का एक तीन साल का बेटा भी है, जिसका नाम अगत्स्य है।

तलाक लेने पर हार्दिक पांड्या को नताशा को देनी होगी अपनी 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी?

सोशल मीडिया पर छाई खबरों में ये भी कहा गया है कि हार्दिक अगर नताशा से तलाक लेते हैं तो उन्हें मुआवजे के तौर पर अपनी वाइफ को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी भी देनी पड़ेगी। हालांकि इन अफवाहों को लेकर हार्दिक और नताशा ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

क्रिकेट की बात करें तो हार्दिक ने टीम इंडिया के स्क्वाड को न्यूयॉर्क में ज्वाइन नहीं किया है। हार्दिक इन दिनों लंदन में हैं और वहीं से रवाना होकर 1 जून से पहले टीम इंडिया को ज्वाइन करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना होंगे।

हार्दिक का हालिया प्रदर्शन पिछले कुछ समय से फ्लॉप रहा है। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में बुरी तरह से प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा था। वहीं, बल्लेबाजी और गेंदबाजी में भी हार्दिक का प्रदर्शन खास नहीं था। टूर्नामेंट के दौरान हार्दिक को फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now