हार्दिक पांड्या से अभी भी है नताशा स्टेनकोविक को लगाव, खास काम कर दिया हिंट; जगाई एक होने की उम्मीद

hardik pandya
नताशा ने क्रुणाल की पोस्ट पर किया रिएक्ट (PC: Instagram/natasastankovic,hardikpandya93)

Krunal Pandya social media post: मॉडल–एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों के तलाक की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रहीं हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है यह तो हार्दिक और नताशा ही बता सकते हैं। अभी फिलहाल पता नहीं यह सच या या तलाक की खबर महज अफवाह है।

फैंस भी यह जानने को उत्सुक रहते हैं कि दोनों के बीच कब सब कुछ सही होगा और कब हार्दिक–नताशा एक साथ नजर आएंगे। लेकिन सोशल मीडिया यूजर तो वही मानते हैं जो उनको दिखता है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया है कि हार्दिक और नताशा के रास्ते अलग- अलग हैं और वह एक- दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं।

तमाम अफवाहों के बावजूद हार्दिक और नताशा ने अपने रिश्ते के बारें में खुलकर नहीं बोला है। दोनों ही लोगों ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन इस बार नताशा ने कुछ ऐसा किया जिससे फैंस खुश हो सकते हैं। लोगों ने इसके बाद अटकलें लगाई हैं कि बहुत जल्द उनके फेवरेट क्रिकेटर हार्दिक की लाइफ में सब कुछ सही होने वाला है।

नताशा के रिएक्शन से फैंस हुए खुश

भारत ने टी 20 विश्वकप की ट्राफी अपने नाम कर ली है। भारतीय टीम का स्वागत किया जा रहा है। इस जीत को लेकर क्रुणाल पांड्या ने अपने भाई हार्दिक पांड्या के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया और उनकी क्रिकेट की जर्नी के बारे में खुलकर बात की थी। इसके साथ ही क्रुणाल ने हार्दिक और अपने रिश्ते के बारें में बताया।

क्रुणाल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लाखों लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट और लाइक किया है। खुशी की बात यह है कि नताशा जहां इतने दिनों से चुप थीं वहीं उन्होंंने भी क्रुणाल की पोस्ट लाइक की है।

(photo credit: instagram/ krunalpandya)
(photo credit: instagram/ krunalpandya)

नताशा ने नहीं किया था पोस्ट

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने भी क्रुणाल की पोस्ट को लाइक किया है, जिसे देखने के बाद हार्दिक के फैंस खुश हो गए हैं। कहीं ना कहीं फैंस को उम्मीद लग गई है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को साथ आ जाना चाहिए। T20 वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। सभी ने हार्दिक को बधाई दी उनका स्वागत किया। लेकिन नताशा ने ना ही हार्दिक को बधाई दी और ना ही भारतीय टीम के लिए कोई पोस्ट की। जो इस उम्मीद को तोड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now