हार्द‍िक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का हुआ तलाक? इस एक Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

Sneha
Hardik Pandya At Anant Ambani-Radhika Merchant
Pictures Courtesy: Filmygyan Instagram

Hardik Pandya At Anant Ambani-Radhika Merchant's Sangeet Ceremony: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर भारत लौट आए हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों पर अभी भी सभी की नजर है। पांड्या ने पूरे परिवार के साथ टी20 वर्ल्ड कप की जीत जश्न मनाया, लेकिन यहां भी नताशा उनके साथ नहीं थीं। सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर अलग-अलग तरह की राय देने में लगे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो गया है, जिसने इस मुद्दे को और हवा दे दी है।

क्या हार्दिक-नताशा हुए अलग?

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। हार्दिक का नया वीडियो अब इन दोनों के संगीत समारोह से सामने आया है। शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया गया था। यहां हार्दिक पांड्या भी पहुंचे। हार्दिक के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा भी समारोह में शामिल हुईं। यहां तक कि हार्दिक के अच्छे दोस्त माने जाने वाले ईशान किशन भी साथ दिखाई दिए। लेकिन यहां भी नताशा स्टेनकोविक को ना देख फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई हैं। यही सवाल लगातार उठ रहा है कि क्या दोनों का तलाक हो गया, क्या दोनों अलग हो गए हैं?

नताशा स्तांकोविक ने जीत की बधाई भी नहीं दी

टीम इंडिया ने 17 साल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। इस खास मौके पर हर किसी ने टीम इंडिया को बधाई थी। इस दौरान नताशा स्तांकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। लेकिन जब टीम इंडिया ने इतनी बड़ी जीत हास‍िल की, नताशा ने तब भी अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या को बधाई देते हुए कोई पोस्‍ट शेयर नहीं की। बता दें, प‍िछले कुछ महीनों से नताशा और हार्द‍िक के अलग होने की खबरें हैं, जो अब फिर से इसको सही साबित करती हुई दिखाई दे रही हैं।

हार्दिक-नताशा ने दो बार की शादी

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की पहली मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। इसके बाद ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हार्दिक और नताशा ने अपनी मोहब्बत का ऐलान किया तो हर आशिक उनके अंदाज का मुरीद हो गया। साल 2020 के दौरान कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते हार्दिक और नताशा ने बेहद सादगी से कोर्ट में शादी की थी। ऐसे में उन्होंने 14 फरवरी 2023 के दिन दोबारा हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी, जो काफी धूमधाम से हुई थी।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now