नाथन लायन ने रोहित शर्मा को टेस्ट में 6 बार आउट करने को लेकर दी प्रतिक्रिया

नाथन लायन
नाथन लायन

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की पहली पारी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खराब शॉट खेलकर आउट हुए और उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर रोहित शर्मा आउट हुए थे और इस गेंदबाज ने टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा शर्मा को कुल छह बार आउट कर दिया है। इस पर बोलते हुए नाथन लायन ने कहा कि मैंने बेस्ट गेंद डालने का प्रयास किया।

नाथन लायन ने कहा कि रोहित शर्मा वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है और मैंने उन्हें अपनी बेस्ट गेंद डालने की कोशिश की थी। लायन ने यह भी कहा कि मैं ऑफ़ स्टंप के बाहर गेंद डाल रहा था और वही मैंने किया क्योंकि मैं चाहता था कि रोहित शर्मा के खिलाफ मैं बेस्ट गेंद डाल पाऊं।

ऋषभ पन्त के बारे में नाथन लायन का बयान

पिछले मैच में ऋषभ पन्त के हाथों पिटाई खाने वाले नाथन लायन ने कहा कि वह हमेशा मुझे स्मैश करने का प्रयास करते हैं। उनके साथ मेरी शानदार स्पर्धा होती है और मैं एक बार फिर से ऋषभ पन्त को गेंदबाजी करने के लिए बेताब हूँ। उल्लेखनीय है कि पिछले मैच की दूसरी पारी में पन्त ने नाथन लायन की जमकर धुनाई की थी।

Australia v India: 4th Test: Day 2
Australia v India: 4th Test: Day 2

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने पहली पारी में 2 विकेट पर 62 रन बनाए और चायकाल का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। भारतीय टीम अब भी 300 से ज्यादा रनों से पीछे है और ऑस्ट्रेलिया की टीम मैच में पूरी जान से खेल रही है। रोहित शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत की थी लेकिन नाथन लायन की गेंद पर छक्का मारने के प्रयास में वह कैच आउट हो गए।

सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा के शॉट को खराब बताते हुए कहा कि इसकी जरूरत ही नहीं थी। इसके अलावा ट्विटर पर भी रोहित शर्मा की काफी आलोचना देखने को मिली।

Quick Links