Create
Notifications

शुभमन गिल ने दिया बड़ा बयान, कहा प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने की थी उकसाने की कोशिश

शुभमन गिल
शुभमन गिल
Nitesh
ANALYST
Modified 24 Jan 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया में अपने डेब्यू टेस्ट सीरीज में ही शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शुभमन गिल ने खुलासा किया है कि दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने उन्हें उकसाने की कोशिश की थी।

गिल ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स द्वारा उकसाने के बावजूद वो स्लेजिंग के जाल में नहीं फंसे। उन्होंने किसी भी कंगारू खिलाड़ी को पलटकर जवाब नहीं दिया और अपने बल्ले से रन बनाकर जवाब देना उचित समझा।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत में शुभमन गिल ने कहा "नाथन लियोन ने मुझे उकसाने की कोशिश की थी लेकिन मैंने अपना आपा नहीं खोया और बिल्कुल शांत रहा। मैं चाहता था कि मेरा बल्ला उनको जवाब दे। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की स्लेजिंग से कभी उत्तेजित नहीं हुई।"

ये भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में सबसे ज्यादा स्कोर हासिल करने वाले टॉप-3 भारतीय क्रिकेटर, विराट कोहली का नाम शामिल नहीं

शुभमन गिल ने मोहम्मद सिराज की भी काफी तारीफ की

शुभमन गिल ने आगे मोहम्मद सिराज को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा " सिराज पाजी काफी जबरदस्त इंसान हैं। उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की और इन सब चीजों का उनके ऊपर कोई असर नहीं पड़ा। अपने पिता के निधन के बावजूद मैदान में उन्होंने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया, जबकि फैंस उन पर टिप्पणियां कर रहे थे।"

शुभमन गिल ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 91 रनों पर आउट होने को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा "मैं काफी अच्छी तरह से खेल रहा था और गेंद भी बल्ले पर काफी अच्छी तरह आ रही थी। जब मैंने 90 का स्कोर क्रॉस किया तो थोड़ा नर्वस हो गया और खराब शॉट खेलकर आउट हो गया। उस तरह से आउट होने के बाद मैं काफी निराश था। जीत के अलावा अगर मैं अपने देश के लिए शतक भी बना देता तो ये और भी अच्छी बात हो जाती।"

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करके उनकी टीमों ने काफी सही फैसला लिया

Published 24 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now