Create
Notifications

नाथन लायन ने किया कप्तान के रूप में स्टीव स्मिथ का समर्थन

Sheffield Shield - TAS v NSW: Day 3
Sheffield Shield - TAS v NSW: Day 3
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लायन (Nathan Lyon) ने पूर्व राष्ट्रीय कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को एक बार फिर से नेतृत्व की भूमिका निभाने के लिए समर्थन दिया है। सैंडपेपरगेट पराजय के तीन साल बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह फिर से राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि कोच जस्टिन लैंगर ने कप्तान के रूप में कोई जगह खाली नहीं होने की बात कही।

एक पॉडकास्ट में नाथन लायन ने कहा कि यह उत्साहित करने वाला है कि स्मिथ ने कहा है कि वह फिर से वह काम चाहते हैं। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने खुद के बारे में और साथ ही साथ अपनी कप्तानी के बारे में भी बहुत कुछ सीखा है। उसके लिए बाहर आना और यह कहना कि वह चाहता है कि यह रोमांचक हो। उन्होंने स्पष्ट रूप से बहुत कुछ सीखा है और लगता है कि वह फिर से एक महान काम कर सकते हैं।

टिम पेन के लिए नाथन लायन का बयान

लायन ने कहा कि टिम वर्तमान कप्तान हैं और इस तरह से टिम जहाज चलाना चाहते हैं, और स्मिथ को श्रेय जाता है। मुझे लगता है कि वह उस तरह से बहुत सम्मानित रहे हैं। कई बार ऐसा हुआ है कि स्मिथ अपने ज्ञान के दम पर पास कर पाए हैं। उनके पास एक बेहतरीन क्रिकेट दिमाग है और इस खेल को ज्यादातर लोगों से अलग देख सकते हैं।

Sheffield Shield - TAS v NSW: Day 1
Sheffield Shield - TAS v NSW: Day 1

गौरतलब है कि हाल ही में स्टीव स्मिथ से जब फिर से कप्तानी मिलने से सम्बंधित सवाल किया गया तब उनका कहना था कि अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं इस जिम्मेदारी के लिए तैयार हूँ। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि इस समय दोनों कप्तान अच्छा काम कर रहे हैं और कप्तान की जगह खाली नहीं है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...