IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक ने केएल राहुल की तारीफ की

केयाल राहुल
केयाल राहुल

केएल राहुल की अगुवाई में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस आईपीएल सीजन में अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रही है। टीम के सहमालिक नेस वाडिया केएल राहुल की कप्तानी से काफी प्रभावित हुए हैं। नेस वाडिया ने केएल राहुल को भविष्य का बेहतरीन कप्तान बताया है। केएल राहुल के अलावा नेस वाडिया ने टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले की भी जमकर तारीफ की है।

गौरतलब है कि केएल राहुल इस समय शानदार फॉर्म में हैं और अब तक खेले तीन मुकाबलों में एक शतक और एक अर्धशतक जड़ चुके हैं।

पंजाब के सहमालिक नेस वाडिया ने केएल राहुल को लेकर कहा, "अगर लोग याद कर पाएं तो हम केएल राहुल को अपनी टीम में शामिल करने के लिए ऑक्शन में बहुत मजबूती से बढ़े थे। मुझे तो इस वक्त वह भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी नजर आते हैं। वह पारी की शुरुआत कर सकते हैं, चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं और निचले क्रम में नंबर 6 पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसके अलावा वह विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं।"

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट में डेब्यू करते ही हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज

केएल राहुल के लिए नेस वाडिया का बयान

उन्होंने राहुल के कप्तानी की तारीफ करते हुए आगे कहा, "मैंने विराट कोहली को देखा है एक कप्तान को तौर पर सोचते हुए लेकिन जब आप एक विकेटकीपर होते है तो अपने आप ही सोचने लगते हैं। इसी वजह से मैं मानता हूं कि वह कमाल होने वाले हैं।"

केएल राहुल
केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले भी कर्नाटक से ही संबंध रखते हैं। नेस वाडिया ने अनिल कुंबले की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा, "जहां तक अनिल कुंबले और केएल राहुल का संबंध है, यह अच्छा है कि वे कर्नाटक से हैं, मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है। हमें कर्नाटक से भारत और दुनिया के कई शानदार खिलाड़ी मिले हैं। हमने काफी अच्छी संतुलित टीम पाई है, इस टीम में बेहद ही बेहतरीन संतुलित निदेशक और मुख्य कोच अनिल कुंबले हैं। उनके पास काफी अनुभव है जिसका सभी सम्मान करते हैं, वह सबसे अलग सोचते हैं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now