Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

NZ 'A' vs IND 'A', दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट - दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण रद्द, न्यूजीलैंड ए का स्कोर 276/5

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 08 Feb 2020, 11:35 IST

न्यूजीलैंड ए vs भारत ए
न्यूजीलैंड ए vs भारत ए

लिंकन में खेले जा रहे दूसरे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण नहीं हो सका। पहले दिन मेजबान न्यूजीलैंड ए ने भारतीय ए टीम के खिलाफ 276/5 का स्कोर बनाया था, लेकिन दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका।

मेजबानों की तरफ से कल ग्लेन फिलिप्स ने 65 रनों की बढ़िया पारी खेली थी, वहीं भारतीय टीम की तरफ से मोहम्मद सिराज और आवेश खान ने दो-दो विकेट लिए थी। डेन क्लीवर (46*) और डैरिल मिचेल (36*) फिलहाल नाबाद हैं और अब यह देखना है कि क्या मैच के तीसरे दिन के खेल पर भी बारिश के कारण प्रभाव पड़ेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें - बुशफायर बैश के लिए रिकी पोंटिंग इलेवन और एडम गिलक्रिस्ट इलेवन का ऐलान

इस मैच में भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी खेल रहे हैं, लेकिन पहले दिन 22 ओवर डालने के बाद उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली थी। अश्विन के अलावा भारतीय टेस्ट टीम में शामिल उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल और हनुमा विहारी भी इस मैच में भारतीय ए टीम की तरफ से खेल रहे हैं। 

न्यूजीलैंड की सीनियर टीम ने भी इश सोढ़ी को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले रिलीज़ कर दिया था और इसी वजह से वह भी इस मैच में भारत ए के खिलाफ न्यूजीलैंड ए की तरफ से खेल रहे हैं।

गौरतलब है कि दो मैचों की सीरीज का पहला मैच क्राइस्टचर्च में खेला गया था और वह ड्रॉ रहा था। उससे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी, जिसमें पहला मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार वापसी की थी और भारतीय टीम को 2-1 से हराया था।

संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

न्यूजीलैंड ए: 276/5 (ग्लेन फिलिप्स 65, डेन क्लीवर 46*, आवेश खान 2/57, मोहम्मद सिराज 2/58)

Published 08 Feb 2020, 11:35 IST
Advertisement
Fetching more content...