Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ी बाहर

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान हो गया है। टीम में कई प्रमुख खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है। कप्तान केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, काइले जैमिसन, जिमी नीशम और टिम साइफर्ट जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

दरअसल अगले महीने से आईपीएल की शुरुआत होने वाली है और इसी वजह से इन खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है, ताकि लंबे समय तक इन्हें मैदान में ना रहना पड़े। वहीं फिन एलेन और विल यंग को पहली बार टीम में शामिल किया गया है, जबकि लोकी फर्ग्युसन और एडम मिल्ने ने भी इंजरी के बाद वापसी की है।

ये भी पढ़ें: थर्ड अंपायर के फैसले को लेकर फिर हुआ विवाद, काइले जैमिसन के जबरदस्त कैच को अंपायर ने नकारा

फिन ने न्यूजीलैंड के सुपर स्मैश टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने 11 मैचों में 56.89 की औसत और 193.94 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 512 रन बनाए थे और इस दौरान छह अर्धशतक भी जड़े थे। सुपर स्मैश सीजन में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। फिन एलेन को आरसीबी ने भी अपनी टीम में शामिल किया है।

केन विलियमसन की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाज टिम साउदी टीम की कप्तानी करेंगे। इश सोढ़ी और मार्टिन गप्टिल जैसे दिग्गज खिलाड़ी भू इस टीम का हिस्सा हैं। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच इस वक्त वनडे सीरीज खेली जा रही है और इसके बाद टी20 सीरीज का आयोजन होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की पूरी टीम इस प्रकार है

टिम साउदी (कप्तान), फिन एलेन, टोड एश्ले, हामिश बेनेट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), लोकी फर्ग्युसन, मार्टिन गप्टिल, एडम मिल्ने, डैरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, इश सोढ़ी और विल यंग।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल पांड्या में से दो खिलाड़ी कर सकते हैं अपना वनडे डेब्यू


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...